Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

ऐन वक्त पर फुस्स हो गई बिहार पुलिस की राइफल, गार्ड ऑफ ऑनर के दौरान नहीं चली गोली … राजकीय सम्मान या अपमान ! …

Advertisement

मोतिहारी के शोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पूर्व मंत्री योगेंद्र पांडे के मौत के बाद राजकीय सम्मान के साथ उन्हें घाट पर ले जाया गया, जहा जवानों ने राइफल से सलामी के लिए तैयार थे, जवान जैसे ही शालमि के लिए फायर किया तो ठाय ठाय फीस हो गया, जिसका वीडियो शोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। और बिहार पुलिल का कीर्किरीहो रही है।

क्या है पूरा मामला

Advertisement

अरेराज के लोक प्रिय नेता पूर्व मंत्री योगेंद्र पांडे की मौत बुधवार को हो जाने की खबर जैसे लोगो को मिली वैसे ही मातमी सन्नाटा पसर गया, पूर्व मंत्री के मौत की खबर प्रशासन को लगी सभी उनके घर पहुच शोक शमवेदना वक्त करने लगे, राजकीय सम्मान और गाजे बाजे के साथ पूर्व मंत्री योगेन्द्र पांडे का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए चिता पर रखा हुआ था। गार्ड ऑफ ऑनर के लिए फुल ड्रेस में पुलिस के जवान श्मशान घाट पर पहुंचे हुए थे। लाईन में सभी जवान थ्री नॉट थ्री का रायफल लिए खड़े थे। उनकी अगुवाई कर रहे जवान ने सभी से सावधान,विश्राम कराने के बाद जवानों को कंधे शस्त्र का आदेश दिया।फिर अंतिम सलामी का आदेश देते हीं जवानों ने कंधे पर रखे रायफल से फायर करना शुरु कर दिया। ठांय-ठांय के बाद फीस कर गया, लेकिन इसी दौरान बेचारा एक जवान परेशान दिख रहा था।बार-बार रायफल का बोल्ट चढ़ाने की कोशिश में वह फंस जा रहा था।काफी प्रयास के बाद एक बार बोल्ट चढ़ गया।फिर ट्रिगर दबाते हीं गोली फुस्स हो गया। उसके बगल में खड़े एक जवान का फायर नहीं होता है तो वह कंधे पर अपना राइफल लेकर खड़ा रहा। जिसके बाद प्रशासन की खूब कीर्किरीहो रही हैं।

Related posts

दिल्ली सरकार ने UGC के नियमों की अनदेखी की, सवालों के घेरे में दिल्ली टीचर्स विश्विद्यालय के पहले कुलपति का चयन…

Bihar Now

Big Breaking : सहरसा में हथियार के बल पर बैंक कर्मी से लूट, मारी गोली…चंद दिनों के अंदर लूट की दूसरी वारदात, सवालों के घेरे में पुलिस की मुस्तैदी के दावें !…

Bihar Now

भारत विकास परिषद् की भारती- मंडन शाखा, दरभंगा की कार्यकारिणी समिति की महत्वपूर्ण बैठक कादिराबाद में आयोजित….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो