Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

दीपावली के अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित तमाम नेताओं ने दी प्रदेशवासियों को अनंत शुभकामनाएं…

Advertisement

पटना: दीपावली को लेकर पूरे देश और बिहार में धूम है. आज  दिवाली का त्योहार है. इसे लेकर शुभकामनाएं और बधाइयों का तांता लगा है. दीपावली के पावन अवसर पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत कई नेताओं ने भी देश और प्रदेश वासियों को अनंत शुभकामनाएं दी.

इसके साथ ही सभी बिहार वासियों की सुख, समृद्धि की कामना की है. बिहार की प्रगति के लिए भी मां लक्ष्मी से प्रार्थना की. मुख्यमंत्री ने त्योहार को लेकर प्रदेशवासियों को एक संदेश भी दिया है.

Advertisement

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार वासियों और देशवासियों को दीपावली की अनंत शुभकामनाएं दी. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से पारंपरिक प्रेम, आपसी भाईचारे, सांप्रदायिक सौहार्द्र एवं शांतिपूर्ण ढंग से त्योहार को मनाने की अपील की. सीएम ने कहा कि दीपावली के अवसर पर प्रदेश एवं देशवासियों पर महालक्ष्मी की कृपा बनी रहे. प्रदेश में सुख, शांति एवं समृद्धि आए.. बिहार प्रगति के शिखर पर पहुंचे.

वहीं कांग्रेस के बिहार प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने भी दीपावली की अनंत शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा कि बिहार व समस्त देशवासियों को धन, वैभव और समृद्धि का पावन पर्व दीपावली की की हार्दिक शुभकामनाएं. दीपावली का यह पावन पर्व हम सभी के जीवन में धन-धान्य, समृद्धि, खुशहाली एवं आरोग्य लेकर आए.

इसके अलावा बिहार के उपमुख्यमंत्री सह स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने भी दीपावली पर देश औ प्रदेशवासियों को बधाई दी है. तेजस्वी यादव ने कोट लिखते हुए दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं.. आपको जीवन का हर सुख प्राप्त हो. माता लक्ष्मी का आपके घर वास हो. दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं.”

वहीं बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष व बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय सिन्हा ने भी देश व प्रदेशवासियों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं दी है…

Related posts

बेगूसराय में बैंक लूट, बेखौफ अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम..

Bihar Now

जेटली , मिश्रा एवं महेश दत्त के विचारों को गावों तक पहुंचाने की कवायद…

Bihar Now

Exclusive: लॉज में एक अज्ञात युवक का शव बरामद, इलाके में सनसनी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो