Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़

Exclusive: लॉज में एक अज्ञात युवक का शव बरामद, इलाके में सनसनी…

Advertisement

मोतिहारी के कुशवाहा लॉज में एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है। मृतक युवक के हाथ और पाँव पर रस्सी से बांधे जाने का निशान बना हुआ है। युवक की पिटाई से मौत होने की चर्चा है। मौके पर पहुँची नगर थाना की पुलिस जांच में जुट गई है।

कुशवाहा लॉज के छात्रों के अनुसार रात्रि में जब लॉज में छात्र सो रहे थे तब मृतक युवक बाउंड्री पार कर लॉज में प्रवेश किया था । जिसके बाद लॉज के छात्रों ने अज्ञात युवक को पेड़ से बांध नगर थाना को सूचना दिया, लॉज के छात्रों के अनुसार मृतक युवक बता रहा था कि वह हॉस्पिटल चौक के पास किसी चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था इस दौरान लोगो ने उसकी जम कर पिटाई की है । लॉ

Advertisement

के छात्र सच बोल रहे है या झूठ इस बात की तहकीकात पुलिस कर रही है। पुलिस ने कुशवाहा लॉज से युवक की डेडबॉडी बरामद किया है ऐसे में कही युवक की मौत कुशवाहा लॉज में पिटाई से तो नही हुई है इस बिन्दु पर पुलिस जाँच कर रही है। फिलहाल इस मामले में पुलिस अभी कुछ भी बोलने से बच रही है।

विवेक कुमार,बिहार नाउ, मोतिहारी

 

Related posts

लालू यादव की RJD के पास 1 भी MP नहीं और प्रधानमंत्री तय करने गए हैं, बिहार देश का फिसड्डी राज्य दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्रियों से ऐसे मिल रहे जैसे अमेरिका बना दिया हो: प्रशांत किशोर..

Bihar Now

नीतीश कुमार लोकतंत्र विरोधी, भाजपा लोकतंत्र की हत्या नहीं होने देगी : सम्राट चौधरी…

Bihar Now

Breaking : सहरसा में सरेशाम एक युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Now