Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

सम्राट चौधरी ने सदन में नीतीश से पूछा सवाल-आपसे ज्यादा कोई पार्टी बदला है क्या, कब कहां चले जाइयेगा ये किसको पता है ?…

Advertisement

बिहार विधान परिषद में आज राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विपक्ष के नेता सम्राट चौधरी के बीच दल-बदल को लेकर बहस हो गयी। नीतीश कुमार ने सम्राट चौधरी को बताया कि वे पहले कहां थे। उनका जवाब देने उठे सम्राट चौधरी ने पूछ लिया। आपसे ज्यादा कोई पार्टी बदला है क्या, आप कब कहां चले जाइयेगा ये किस को पता है? बेजवाब में नीतीश ने मुद्दा बदलने में बेहतरी समझी।

दरअसल विधान परिषद में राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा हो रही थी। नीतीश कुमार अपनी सरकार की उपलब्धियां गिना रहे थे। उनके भाषण के बीच उठे सम्राट चौधरी ने कहा कि सरकार सही काम नहीं कर रही है। उसके बाद नीतीश ने सम्राट चौधरी से कहा-आपके लिए तो बोलना जरूरी है न। आप पहले आरजेडी में थे। उसके बाद जेडीयू में गये औऱ अब हो गये बीजेपी के तो आपको तो बोलना ही पड़ेगा न।

Advertisement

नीतीश के इस आरोप के बाद सम्राट चौधरी ने उन्हें जवाब देना शुरू किया-आप बताइये आप कहां थे. आपसे ज्यादा कोई पार्टी बदला है? आप कब कहां चले जाइयेगा किसी को पता है क्या? सम्राट चौधरी ने नीतीश पर कई तीखे सवाल दागे. लाजवाब हुए नीतीश बोले-बैठिये न, बैठिये न. अरे ऐसे ही मजाक कर रहे थे. छोड़िये न..नीतीश औऱ सम्राट चौधरी के बीच बहस के बाद भाजपा के विधान पार्षदों ने सीएम के भाषण का बहिष्कार कर दिया. भाजपा के विधान पार्षद सदन से वाकआउट कर गये.

Related posts

Breaking :गिरिडीह में खलिहान में लगी भीषण आग, एक बच्ची समेत तीन की मौत, मचा कोहराम…

Bihar Now

मुंगेर में मौत पर बवाल , आक्रोशित लोगों ने SP लिपि सिंह के ऑफिस पर किया पथराव, कई गाड़ियों को किया आग के हवाले…

Bihar Now

Breaking: अखिलेश प्रसाद सिंह को मिली बिहार कांग्रेस की कमान, मदन मोहन झा के कार्यकाल खत्म होने पर आलाकमान ने लिया फैसला…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो