Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

मुंगेर में मौत पर बवाल , आक्रोशित लोगों ने SP लिपि सिंह के ऑफिस पर किया पथराव, कई गाड़ियों को किया आग के हवाले…

Advertisement

इस वक्त की बड़ी खबर मुंगेर से आ रही है जहां मौत पर बवाल शुरू हो गया है.. मुंगेर में प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई मौत पर बवाल मच रहा है.. जानकारी के मुताबिक आक्रोशित लोगों ने एसपी लिपि सिंह के ऑफिस पर पथराव किया है.. मौत से आक्रोशित लोगों ने कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया है…

आपकी आक्रोशित लोगों ने पुलिस को निशाना बनाने के साथ-साथ मौजूदा पत्रकार को भी निशाना बनाया है कई पत्रकारों को न्यूज़ कवर करने के दौरान चोटे आई है..कोतवाली थाने का घेराव कर रहे तमाम आक्रोशित लोगों का कहना है कि पुलिस फायरिंग से हुई मौत का जिम्मेदार कौन है ?….

Advertisement

आक्रोशित लोगों का कहना है कि आखिर पुलिस किस स्थिति में और क्यों प्रतिमा विसर्जन के दौरान फायरिंग की.. जिस से निर्दोष लोगों की मौत हो गई है… इसी से नाराज लोगों ने एसपी ऑफिस का घेराव कर पथराव कर रहे हैं..

पूरा मुंगेर इस वक्त आक्रोश की आग में जल रहा है..स्थिति अब और नियंत्रित होती नजर आ रही है हालांकि पुलिस अपनी तरफ से पूरी तरह मुस्तैद और स्थिति को नियंत्रण के लिए लगातार कोशिश कर रही है….

बता दे कि विजयदशमी के दिन प्रतिमा विसर्जन के दौरान पुलिस पर फायरिंग करने का आरोप लगा है, जिसमें 2 लोगों की मौत हो चुकी है और 4 घायल हैं.. कई पुलिसवाले भी घायल है.. इसी से लोग आक्रोशित हैं..

मनीष कुमार, बिहार नाउ, मुंगेर

Related posts

महादलितों के बीच टी.आर.नारायण हेरिटेज स्कूल की टीम…

Bihar Now

नीतीश सरकार पर विजय सिन्हा का करारा हमला, कहा – पंचायत प्रतिनिधियों के मानदेय में बढ़ोतरी छलावा, सरकार उनके अधिकारों को पुन: करे बहाल…

Bihar Now

अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पर पथराव, हिरासत में पूर्व विधायक

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो