Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारमनोरंजनरमतोराष्ट्रीय

तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर नहीं हुए हमले, DGP ने बताया महज अफवाह…

Advertisement

तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर हुए हमले को लेकर बिहार की सियासत गरमा गई है। विधानसभा में चौथे दिन की कार्यवाही शुरू होते ही बीजेपी के सदस्यों ने सदन में इस मुद्दे को लेकर अपनी आवाज बुलंद की और कार्रवाई की मांग को लेकर जोरदार हंगामा मचाया। सदन के बाहर और भीतर बीजेपी विधायकों ने इसके लिए सीधे तौर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेवार ठहराया है।लेकिन इस सबके बीच तमिलनाडु के DGP  शैलेंद्र बाबू ने इस पूरे प्रकरण पर विराम लगा दिया है…

तमिलनाडु के DGP शैलेंद्र बाबू ने बिहारी मजदूरों पर हुए हमले वाली वीडियो को गलत व अफवाह बताया है.. उन्होंने कहा है कि तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों पर किसी तरह का हमला नहीं हुआ है.. वायरल वीडियो पूरी तरह गलत है..

Advertisement

बता दे कि विधान सभाधान के बाहर बीजेपी के विधायकों ने इस मुद्दे को लेकर सरकार पर जोरदार हमला बोला है। बीजेपी विधायक प्रमोद कुमार ने कहा है कि अपनी रोजी रोजगार के तलाश में दूसरे प्रदेशों में जाने वाले बिहार के मजदूरों पर हमले हो रहे हैं। बावजूद इसपर बिहार सरकार की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। बिहार के सम्मान के साथ दूसरे प्रदेशों में खिलवाड़ हो रहा है बावजूद इसके महागठबंधन क सरकार ने चुप्पी साध रखी है।

 

वहीं बीजेपी विधायक ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के तमिलनाडु दौरे को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि बिहार के डिप्टी सीएम तमिलनाडू के मुख्यमंत्री का बर्थडे केक खाने गए थे। तमिलनाडू से बिहार के मजदूरों की छाती रौंदकर चले आए लेकिन बिहारी मजदूरों के बारे में कोई बात नहीं की।

विधानसभा के भीतर मजदूरों पर हुए हमले को लेकर भारी हंगामा के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर कहा है कि उन्हें समाचार पत्रों के माध्यम से बिहारी मजदूरों पर हो रहे हमले की जानकारी मिली, जिसके बाद मुख्य सचिव और डीजीपी को तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों की सुरक्षा सुनिश्चित कराने को कहा है।लेकिन तमिलनाडु पुलिस ने इसे अफवाह बताया है…

­

Related posts

बिहार सचिवालय में लगी भीषण आग, ग्रामीण विकास विभाग जलकर खाक !

Bihar Now

पटना वासियों को मिली तोहफा, सीएम नीतीश ने किया फ्लाईओवर का उद्घाटन…..

Bihar Now

सीतामढ़ी कांड पर “सु”शासन सरकार के प्रभारी गृह मंत्री का संवेदनहीन बयान… कहा – ये होता रहता है ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो