Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार की सियासी गलियारों में कयासों का दौर खत्म !… औपचारिक तौर पर BJP के हुए RCP सिंह…

Advertisement

नीतीश कुमार के कभी काफी करीबी व‌‌ संकटमोचक रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री और जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह अब औपचारिक रूप से बीजेपी में शामिल हो गए हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यालय में गुरुवार को उन्हें बीजेपी की सदस्यता दिलाई गयी. आरसीपी सिंह लंबे वक्त से किसी पार्टी से नहीं जुड़े थे, पिछले साल जब उन्हें राज्यसभा में नहीं भेजा गया तो उन्हें मंत्रिमंडल से हटना पड़ा था. केंद्रीय मंत्रिमंडल से उनकी विदाई के बाद से ही वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ हमलावर रहे हैं.

आरसीपी सिंह की नाराजगी जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को लेकर भी रही है. पिछले अगस्त महीने में बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद जब नीतीश कुमार ने बीजेपी से अलग होने का फैसला किया. तब से ही आरसीपी सिंह की बीजेपी के साथ नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं. आरसीपी सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके करीबी लोगों के खिलाफ लगातार आग उगला और पूरे बिहार के अलग-अलग जिलों में जाकर दौरा किया.

Advertisement

Related posts

कुपोषित बच्चों के लिए संजीवनी है पोषण पुनर्वास केंद्र…

Bihar Now

सुशील मोदी के बयानों से निराशा और सरकार की अक्षमता जाहिर, मुख्यमंत्री बताएं कि छात्रों व श्रमिकों को लाने के लिए क्या है योजना – प्रेम चंद्र मिश्रा

Bihar Now

गोलियों की गूंज से सहमा सहरसा, अपराधियों ने की एक महिला को गोली मारकर हत्या

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो