Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

जातियों में बांटकर बिहार का कर दिया बंटाधार, बग़ैर नाम लिए पीएम मोदी ने नीतीश पर साधा निशाना

Advertisement

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एकबार फिर हुंकार भरते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी की सबसे बड़ी ताक़त पार्टी के सभी कार्यकर्ता हैं। उन्होंने भोपाल में ‘मेरा बूथ-सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के जरिए विरोधियों को आड़े हाथों लिया और जमकर प्रहार किया..

10 लाख बीजेपी कार्यकर्ताओं से वर्चुअली संवाद के दौरान पीएम मोदी ने विपक्षी एकता की बैठक पर भी सीधा निशाना साधा। बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने तुष्टिकरण के खिलाफ संतुष्टिकरण का नया नारा दिया और बिहार का जिक्र करते हुए कहा कि बिहार में कुछ जातियों पर ही विशेष ध्यान दिया गया और कई जातियों की घोर उपेक्षा की गई। बिहार को दलित- महादलित जातियों में बांट दिया गया। इस तुष्टिकरण की नीति से समाज को ही नुकसान हुआ है..

Advertisement

इसके साथ ही पीएम मोदी ने विरोधियों को निशाने पर लेते हुए कहा कि सामाजिक न्याय के नाम पर वोट मांगने वालों ने गरीबों के साथ सबसे अधिक नाइंसाफी की है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने बिहार से जुड़े कई और मुद्दों को भी उठाया और विरोधी दलों पर जमकर निशाना साधा।

Elite Institute

Related posts

मांझी से मिलने पहुंचे माले विधायक, फ्लोर टेस्ट से पहले पाला बदलेंगे मांझी ?…

Bihar Now

पति की हत्या की आरोपी महिला की गोली मारकर हत्या, हड़कंप…

Bihar Now

Breaking : समस्तीपुर में फिर बैंक से 60 लाख की लूट, स्थानीय लोगों ने दो अपराधियों को बनाया बंधक… “सु”शासन का इकबाल खत्म !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो