Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : समस्तीपुर में फिर बैंक से 60 लाख की लूट, स्थानीय लोगों ने दो अपराधियों को बनाया बंधक… “सु”शासन का इकबाल खत्म !…

Advertisement

बड़ी खबर समस्तीपुर से आ रही है, जहां बेखौफ अपराधियों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। दो बाइक पर सवार होकर आए पांच अपराधियों ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की ऐरोत शाखा से करीब 60 लाख रुपए लूट लिए हैं। सुबह सुबह लूट की इस बड़ी वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

इस घटना के बारें में बताया जा रहा है कि, दो बाइक से 5 की संख्या में आए अपराधियो ने समस्तीपुर के सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की ऐरोत शाखा से करीब 60 लाख रुपए लूट लिए। जानकारी के मुताबिक, बैंक खुलते ही तीन अपराधी दूसरे ग्राहकों के साथ ही शाखा में घुस गए और बैंक के प्रबंधक समेत अन्य कर्मियों को गन पॉइंट पर लेकर बैंक का कैश बॉक्स खुलवाया और सभी रुपए झोले,कार्टून,बोरे में भरकर निकल गए। झोला से लाखों रुपए के बंडल के साथ देशी पिस्तौल भी बरामद।

Advertisement

इधर, इस लूट की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगो ने भाग रहे अपराधियो का पीछा करना शुरू कर दिया।करीब तीन किलोमीटर दूर भागने के दौरान बाइक से एक अपराधी गिर गया।उसके पास रुपए भरा झोला और एक कार्टून भी था।बाकी रुपए जो बोरे में था उसे लेकर बाकी अपराधी भागने में सफल रहा। हलांकि, उसके द्वारा पहले अपराधी के पकड़े जाने से कुछ दूर आगे जाकर अपनी बाइक और रुपए भरा दूसरा झोला छोड़कर हुआ फरार। लेकिन, इसके बाबजूद दो बोरा रुपया अब भी भागे अपराधियो के पास ही है।

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने बंधक बना कर रखे गए अपराधी को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।साथ ही भाग निकले अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है।कुल कितने रुपये की लूट हुई और कितना बरामद हो गया है इसकी सही जानकारी फिलहाल नही मिल पा रही है।

अफरोज, बिहार नाउ, समस्तीपुर

­

Related posts

अचानक सचिवालय पहुंचे नीतीश कुमार, गायब मिले कई अधिकारी-मंत्री,मच गया हड़कंप…

Bihar Now

Big Breaking : अभी-अभी हथियार के बल पर व्यवसाई से लाखों की लूट, फायरिंग करते हुए मौके से फरार हुए अपराधी !…

Bihar Now

मुख्यमंत्री को‌ कौन खिला रहा जहरीला पदार्थ ?… “नीतीश के करीबी उनके दुश्मन, खिलाया जा रहा जहरीला पदार्थ’, जीतन राम मांझी का बड़ा दावा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो