Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

JDU विधायक के बेटे की गुंडागर्दी, जमीन कब्जा करने के लिए कई राउंड फायरिंग, 4 घायल…

Advertisement

भागलपुर,औद्योगिक थाना क्षेत्र के एलआईसी कॉलोनी के पास जमीन विवाद को लेकर एक पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष की जमकर पिटाई कर दी। वहीं इसी क्रम में 8 से 10 राउंड फायरिंग भी की गई। जिसमें रवि नाम के युवक के सिर में गोली लगी है।

वही चार लोग घायल भी हुए हैं। जिनमें लाल बहादुर सिंह पत्नी माधुरी प्रसाद बेटा वीर बहादुर और बेटे का दोस्त रवि को गोली लगी है। वही पीड़ित का कहना है कि वह अपने जमीन पर कुछ काम कराने गए थे। इसी क्रम में विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल और उनके अन्य सहयोगियों के द्वारा मारपीट की यू गई और गोली भी चलाया गया। जिसमें एक को गोली लगी है। वही गोली लगने से रवि गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसका इलाज जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल में किया जा रहा है।

Advertisement

पीड़ित पक्ष का कहना है कि जबरन विधायक के द्वारा जमीन पर कब्जा करने को लेकर घटना को अंजाम दिलवाया गया है। जिसमें उनका बेटा खुद मौके पर मौजूद होकर गोली चलाया है और मारपीट की घटना को अंजाम दिया है।

विवेक कुमार, बिहार नाउ, भागलपुर

Related posts

कोरोना काल के दौरान अस्पताल में डॉक्टर के इंतजार में घंटो तरपता रहा मरीज, आखिर हो गई मौत… जिम्मेदार कौन ?…

Bihar Now

Big Breaking : काउंटिंग से ठीक पहले बैलेट पेपर से भरा सील बंद बक्सा को लेकर जा रहे अंचलाधिकारी पकड़े गए रंगे हाथ, आरजेडी विधायक मौके पर मौजूद..

Bihar Now

Breaking : Hotel Maurya और मालिक के ठिकानों पर ED की छापेमारी… यूपी के एक मामले में रेड ! …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो