Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

कोरोना काल के दौरान अस्पताल में डॉक्टर के इंतजार में घंटो तरपता रहा मरीज, आखिर हो गई मौत… जिम्मेदार कौन ?…

Advertisement

सुपौल :स्वास्थ्य विभाग में बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। मरीज एक घंटे तक इलाज के लिये डॉक्टर का इंतजार करता रहा, मगर जब डॉक्टर नहीं आये तो आखिरकार मरीज की मौत हो गई। अस्पताल की लापरवाही से नाराज परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है ।

ताजा मामला सुपौल पिपरा अंतर्गत महेशपुर गांव के पूर्व मुखिया प्रतिनिधि की पत्नी सविता देवी की अचानक तबीयत खराब होने पर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया परिजन द्वारा हॉस्पिटल का चक्कर लगाया जाता रहा। लेकिन किसी भी डॉक्टर ने मरीज की सुधि नहीं ली हॉस्पिटल आने के एक घंटा होने के बाद भी कोई भी डॉक्टर देखने तक नहीं आया जिसकी लापरवाही की वजह से मरीज ने दम तोड़ दिया..
आरोप है कि आए दिन प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र अस्पताल में ऐसी अनहोनी होती रहती है ।डॉक्टर प्राइवेट क्लीनिक खोल कर पैसे लेकर लोगों का इलाज करते हैं। लेकिन प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में ड्यूटी नहीं करते हैं ।जिससे क्षेत्र के गरीब जनताओं को लापरवाही की वजह से अपनी जान गंवानी पड़ती है..
बताया जाता है कि जिस समय इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया । उस समय डॉक्टर बी बी सिंह का ड्यूटी था। लेकिन डॉक्टर के ड्युटी पर नहीं रहने कारण इलाज के वैगर महिला की मोत हो गई , जब परिजनों ने स्वास्थ्य कर्मी से सीएस का नम्बर मांगा सहमे स्वास्थ्य कर्मी ने मृतक परिजनों को आश्वासन देते रहे..

Advertisement

विजय कुमार गुप्ता, बिहार नाउ, सुपौल

Advertisement

Related posts

EXCLUSIVE: नीतीश कुमार ने ठुकराया PK का इस्तीफा, NRC के मुद्दे पर देंगे PK का साथ…

Bihar Now

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का आपत्तिजनक बयान…गौ मांस का भक्षण करते हैं विदेश जाने वाले अधिकतर बच्चे…

Bihar Now

नालंदा में 100 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 3 साल का‌ मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी… बच्चे को निकालने की कवायद जारी …

Bihar Now