Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

EXCLUSIVE: नीतीश कुमार ने ठुकराया PK का इस्तीफा, NRC के मुद्दे पर देंगे PK का साथ…

Advertisement

नागरिकता बिल को लेकर जेडीयू पार्टी से अलग राय रखने वाले प्रशांत किशोर ने आज मुख्यमंत्री से मुलाकात की। घंटों चले इस मुलाकात के बाद पीके ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा मुझ पर जो आरोप लगाना है लगाएं मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। आरसीपी सिंह के बयान को लेकर प्रशांत किशोर ने कहा कि वह पार्टी के बड़े नेता हैं इस पर मैं कोई व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करना चाहता और किसी के बयान से या मुझ पर कोई आरोप लगाने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Advertisement

घंटों मुलाकात की दौड़ में प्रशांत किशोर ने तीन बार अपने पेशकश की।ले नीतीश कुमार ने साफ शब्दों में कहा इस्तीफे का सवाल ही नहीं उठता है ।

प्रशांत किशोर ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि एनआरसी पर नीतीश पीके के साथ हैं और वह इसका खुलकर विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार से जो भी मुझे बोलना था मैंने बोल दिया है आगे नीतीश कुमार खुद निर्णय लेंगे और जल जीवन हरियाली यात्रा के बाद इस मामले पर विस्तार से चर्चा करेंगे।

अरविंद केजरीवाल के चुनाव कैंपेन को लेकर करके उन्होंने कहां के मैं नहीं आईटेक कंपनी काम करती है इलेक्शन कैंपेन का जिसको मैं नहीं ऑन करता हूं सिर्फ मैं एक सदस्य हूं जो लड़का वहां चलाता है जरूरत पड़ने पर मुझे बुलाता है तो मैं जाता हूं।

Related posts

बिहार पंचायत चुनाव की तारीखों का ऐलान, दरभंगा में 10 चरणों में होगा मतदान….किस क्षेत्र में कब होगा चुनाव ?, जानने के लिए पढ़िए पूरी रिपोर्ट..

Bihar Now

हाजीपुर में पैक्स अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, सवालों के घेरे में पुलिस की मुस्तैदी…

Bihar Now

लैंड फॉर जॉब मामले में सुनवाई टली, 5 अगस्त को होगी अगली सुनवाई… कोर्ट ने CBI से सभी आरोपियों की चार्जशीट की कॉपी देने को कहा..

Bihar Now