Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का आपत्तिजनक बयान…गौ मांस का भक्षण करते हैं विदेश जाने वाले अधिकतर बच्चे…

बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर धार्मिक समारोह में धर्म के नाम पर विरोधियों पर बिना नाम लिए जमकर हमला बोला वहीं स्कूलों में गीता का श्लोक पढ़ाने और मंदिर बनाने की भी मांग कर डाली।

गिरिराज सिंह ने कहा कि आज धर्म और सनातन है इसलिए लोकतंत्र जिंदा हैं लोग हमें कट्टरपंथी कहते हैं हम कहां से कट्टरपंथी बन पाएंगे क्योंकि हमें पूर्वजों और धर्म ने सिखाया कि चीटियों को गुड़ खिलाने से पेड़ में पानी देने से फल मिलता है इतना ही नहीं हम आस्तीन के सांप को भी नाग पंचमी के दूध पिलाते हैं लेकिन वही सांप आज रोज गालियां दे रहे हैं और रोज डस रहे हैं।

गिरिराज सिंह ने कहा कि जरूरत है कि प्राइवेट स्कूलों में बच्चों को गीता का श्लोक सिखाया जाए और स्कूल में मंदिर बनाया जाए क्योंकि ईसाई स्कूलों में बच्चे पढ़ लिख कर डीएम, एसपी, इंजीनियर तो बन जाता है लेकिन वही बच्चे जब विदेश जाते हैं तो 10 में से अधिकतर बच्चे गौ मांस का भक्षण करते हैं क्योंकि उन्हें वह संस्कार ही नहीं मिल पाता है। इसलिए जरूरी है कि बच्चों को बचपन से ही स्कूलों में गीता का श्लोक और हनुमान चालीसा पढ़ाया जाए।

सिंह ने कहा कि सरकारी स्कूलों में अगर वह गीता का श्लोक हनुमान चालीसा पढ़ने की बात कहेंगे तो लोग कहेंगे भगवा एजेंडा लागू किया जा रहा है इसलिए इसकी शुरुआत प्राइवेट स्कूल से होनी चाहिए। दरअसल केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह आज बेगूसराय के लोहिया नगर में भागवत कथा के उद्घाटन समारोह में हिस्सा लिया । समारोह को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने विरोधियों पर निशाना साधा और लोगों से यह अपील की।

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय

बाइट- गिरिराा

Related posts

पटना के होटल में लगी भीषण आग, 6 की मौत… मुख्यमंत्री ने जताया शोक…

Bihar Now

बिहार में बेखौफ अपराधी, एक युवक की गोली मारकर हत्या, मौके से फरार हुए अपराधी…

Bihar Now

बहादुरपुर प्रखण्ड के मनियारी पंचायत की मुखिया शकुंतला काजमी का देहांत…

Bihar Now