Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का आपत्तिजनक बयान…गौ मांस का भक्षण करते हैं विदेश जाने वाले अधिकतर बच्चे…

Advertisement

बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर धार्मिक समारोह में धर्म के नाम पर विरोधियों पर बिना नाम लिए जमकर हमला बोला वहीं स्कूलों में गीता का श्लोक पढ़ाने और मंदिर बनाने की भी मांग कर डाली।

गिरिराज सिंह ने कहा कि आज धर्म और सनातन है इसलिए लोकतंत्र जिंदा हैं लोग हमें कट्टरपंथी कहते हैं हम कहां से कट्टरपंथी बन पाएंगे क्योंकि हमें पूर्वजों और धर्म ने सिखाया कि चीटियों को गुड़ खिलाने से पेड़ में पानी देने से फल मिलता है इतना ही नहीं हम आस्तीन के सांप को भी नाग पंचमी के दूध पिलाते हैं लेकिन वही सांप आज रोज गालियां दे रहे हैं और रोज डस रहे हैं।

Advertisement

गिरिराज सिंह ने कहा कि जरूरत है कि प्राइवेट स्कूलों में बच्चों को गीता का श्लोक सिखाया जाए और स्कूल में मंदिर बनाया जाए क्योंकि ईसाई स्कूलों में बच्चे पढ़ लिख कर डीएम, एसपी, इंजीनियर तो बन जाता है लेकिन वही बच्चे जब विदेश जाते हैं तो 10 में से अधिकतर बच्चे गौ मांस का भक्षण करते हैं क्योंकि उन्हें वह संस्कार ही नहीं मिल पाता है। इसलिए जरूरी है कि बच्चों को बचपन से ही स्कूलों में गीता का श्लोक और हनुमान चालीसा पढ़ाया जाए।

सिंह ने कहा कि सरकारी स्कूलों में अगर वह गीता का श्लोक हनुमान चालीसा पढ़ने की बात कहेंगे तो लोग कहेंगे भगवा एजेंडा लागू किया जा रहा है इसलिए इसकी शुरुआत प्राइवेट स्कूल से होनी चाहिए। दरअसल केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह आज बेगूसराय के लोहिया नगर में भागवत कथा के उद्घाटन समारोह में हिस्सा लिया । समारोह को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने विरोधियों पर निशाना साधा और लोगों से यह अपील की।

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय

बाइट- गिरिराा

Related posts

बिहार नाउ की खबर का असर, DGP गुप्तेश्वर पांडे ने सासाराम में पदस्थापित महिला कांस्टेबल से की बात, किया हौसला अफजाई…

Bihar Now

BJP ने “सु”शासन के शराबबंदी पर खड़े किए सवाल !… शराबबंदी कानून के रिव्यू की मांग की…

Bihar Now

मोतिहारी में पुलिस-डकैतों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में 2 डकैत ढेर, 3 पुलिसकर्मी घायल…

Bihar Now