Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

लापता सांसद को खोजने पर मिलेगा इनाम, चौक चौराहों पर चस्पा पोस्टर…

Advertisement

-बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह के लापता होने का पोस्टर चौक चौराहों पर सटते ही पूरे सियासी महकमे में खलबली मच गई है । स्थानीय स्तर पर नेताओं में बाद प्रतिवाद का दौर भी शुरू हो गया है। दरअसल आज बेगूसराय के विभिन्न चौक चौराहों पर गिरिराज सिंह लापता के पोस्टर लगाए गए साथ ही साथ यह भी कहा गया ढूंढने वाले को इनाम दिया जाएगा।

हालांकि पोस्टर चिपकाने की जिम्मेवारी अभी तक किसी भी दल के द्वारा नहीं लिया गया है । लेकिन पोस्टर साटने वाले एक युवक ने बताया कि कोरोना काल जब से शुरू हुआ है तब से बेगूसराय के निवासी सांसद गिरिराज सिंह की सूरत देखने से भी मरहूम है । युवकों ने आरोप लगाया कि सांसद गिरिराज सिंह वैसे तो दुकानों के उद्घाटन तक में सहज रूप से उपस्थित हो जाते थे लेकिन इस संकट की घड़ी में गिरिराज सिंह ने एक बार भी बेगूसराय के लोगों का हाल जानना उचित नहीं समझा ।

Advertisement

वहीं इस संबंध में भाजपा नेताओं ने अप्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस के लोगों पर सांसद को बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया है । भाजपा नेता अमरेंद्र कुमार अमर ने बताया कि गिरिराज सिंह बेगूसराय की मिट्टी में रचे बसे हैं और यही वजह थी कि चार लाख से भी अधिक मतों से गिरिराज सिंह की जीत हुई ।

लॉकडाउन से पहले गिरिराज सिंह प्रत्येक सप्ताह बेगूसराय के लोगों की पीड़ा सुनने के लिए बेगूसराय में उपस्थित रहते थे लेकिन इस कोरोना संक्रमण में ऐसी परिस्थितियां उत्पन्न हुई कि जो लोग जहां थे वह वही के बन के रह गए फिर भी गिरिराज सिंह के द्वारा लगातार बेगूसराय जिले के लोगों का हाल-चाल अपने कार्यकर्ताओं एवं लोगों के द्वारा लिया जा रहा है । वैसे लोग जो राजनीति में अपना चेहरा चमकाना चाहते हैं उन्होंने गिरिराज सिंह के नाम का सहारा लेकर एक साजिश के तहत सांसद को बदनाम करने की कोशिश की है ।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय
बरेंद्ता

Related posts

Breaking: नालंदा का सोहसराय डायवर्सन हुआ ध्वस्त, आवागमन बाधित….

Bihar Now

Special Report : कोरोना के ख़तरों के बीच धार्मिक आयोजनों का जोखिम,चैत्र नवरात्र पर मंडरा रहा कोरोना का खतरा…मेले को प्रतिबंधित कर सकता है प्रशासन ?…

Bihar Now

जल संसाधन मंत्री संजय झा ने बागमती नदी तटबंध का किया निरीक्षण,कहा – एक हफ्ते में पूरा हो जाएगा काम….विषम परिस्थितियों में काम करने के लिए संबंधित अधिकारियों व कर्मियों की तारीफ की…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो