Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

नालंदा में 100 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 3 साल का‌ मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी… बच्चे को निकालने की कवायद जारी …

Advertisement

बड़ी खबर मुख्यमंत्री के गृह जिला नालंदा के सामने आ रही है जहां एक मासूम बोरवेल में गिर गया है.. जानकारी के मुताबिक खेलते खेलते 3 साल का मासूम बोरवेल में गिर गया है जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया … इसकी जानकारी मिलते ही मौके पर तमाम प्रशासनिक आलाधिकारी सहित रेस्क्यू टीम पहुंचकर बच्चे को बोरवेल से निकालने की कवायद शुरू कर दी है…

खेलने के दौरान 3 साल का बच्चा 100 फीट गहरे बोरवेल मे गिर गया है. इस सूचना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. बच्चें की मां समेत परिजन रो-रोकर बदहवाश हैं वहीं पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची है और बच्चे को बचाने की कवायद शुरू की गई है.

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार नालंदा जिले के कुल गांव में खेलने के दौरान डोमन मांझी का 3 साल का बेटा शिवम कुमार 100 फिट के बोरवेल में गिर गया है. करीब 40 से 50 फीट में जाकर वह फंसा हुआ है.

परिजनों ने बताया कि बच्चा अपने मां के साथ खेत गया हुआ था. मां सब्जी तोड़ने लगी था.. वहीं बच्चा शिवम खेत में ही खेलने लगा था. इस खेत में ही बोरवेल बना हुआ था.. और खेलते-खेलते शिवम बोरवेल में गिर गया.

बच्चे की मां जब मां पीछे देखी तो बच्चा बोरवेल में गिरा हुआ था और रोने की आवाज आ रही थी. इसके बाद उसकी मां ने घटना की सूचना ग्रामीणों को दी. बच्चे को बोरवेल से निकालने के लिए मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण जुट गए.

सूचना के बाद प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है. तत्काल बच्चे को बोरवेल में ऑक्सीजन पहुंचाया जा रहा है. वहीं, रेस्क्यू के लिए कई जेसीबी मशीन को लगाया गया है. मौके पर मौजूद सीलाव प्रखंड के सीओ शंभू मंडल ने बताया कि जिला स्तर पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.सूचना के बाद एनडीआरएफ टीम भी मौके पर पहुंच रही हैं.

Elite Institute

Related posts

“पीड़ित लोगों की सेवा सबसे बड़ा धर्म”

Bihar Now

सहरसा मंडल कारा में भी छापेमारी, कई आपत्तिजनक सामान बरामद…

Bihar Now

Breaking : पटना में सरेशाम ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली लगने से दो लोग घायल, “सु”शासन पर सवाल ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो