Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहार

“भाजपा- कचरा संग्रह वैन, मोदी इसके ड्राईवर…भाजपा के लिए राजनीतिक मूल्य, नैतिकता और मर्यादा जैसे शब्द हास्यास्पद”

Advertisement

पटना : बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डा0 अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि भाजपा के लिए राजनीतिक मूल्य, नैतिकता और मर्यादा जैसे शब्द हास्यास्पद बनते जा रहे हैं। महाराष्ट्र में जो भी हुआ वह पहला नहीं वल्कि इसका सबसे ताजा उदाहरण है। मोदी के भाजपा का यही असली चरित्र है। दरअसल, मोदी के शासनकाल में भाजपा कचरा संग्रह वैन के रूप में काम कर रही है जिसके ड्राइवर स्वंय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं।

भारत के सभी विपक्षी दलों को मोदी जी का शुक्रगुजार होना चाहिए कि वो सभी दलों से कचरा उठाकर भाजपा में ठम्प कर रहे हैं। इसके लिए भाजपा में पूरी प्रक्रिया का पालन किया जाता है। पहले कमजोर कड़ी की तलाश, फिर चिन्हित कर इडी, इनकम टैक्स और सीबीआई के संयुक्त प्रयास से कचरा में तबदील करने का काम, फिर उसे इकट्ठा कर भाजपा में डम्प करने का सिलसिला। यह काम मोदी जी के शासन में आने के बाद से ही शुरू हो गया।

Advertisement

डा0 सिंह ने कहा कि यह सोचकर दुख होता है कि भाजपा वही पार्टी है जिसकी स्थापना पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने की थी। वाजपेयी जी ने संसद में विश्वास मत पर दिये गये अपने अभिभाषण में कहा था कि केवल सत्ता के लिए अगर जोड़-तोड़़ करना पड़े तो ऐसी सत्ता को हाथ से छूना तो दूर मैं चिम्टा से भी न पकड़ू, लेकिन उन्हीं के शिष्य होने का दावा करने वाले नरेन्द्र मोदी सत्ता को सीने से लगाये रखने के लिए कचरा भी सर पर उठाने को तैयार हैं।

Elite Institute

Related posts

पारस के खिलाफ कोर्ट पहुंचे चिराग पासवान, लोजपा कोटे से मंत्री बनने पर जताया एतराज…

Bihar Now

राजस्थान से परशुराम रथ यात्रा पहुंचने पर दरभंगा के राजस्थानी ब्राह्मण समाज ने किया भव्य स्वागत…

Bihar Now

बिहार: मिड-डे-मील खाने के बाद 100 से ज्यादा बच्चे हुए बीमार, परिजनों का जमकर हंगामा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो