Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

चलती ट्रेन में लगी आग, तीन कोच जलकर हुए खाक; यात्रियों में मची अफरातफरी..

Advertisement

तेलंगाना : पश्चिम बंगाल से शिकंदराबाद जा रही फलकनुमा एक्सप्रेस ट्रेन में शुक्रवार को आग लग गई. आग लगने के बाद यात्रियों में अफरातफरी मच गई. देखते ही देखते आग इतनी तेज हो गई कि ट्रेन के तीन डिब्बे जलकर खाक हो गए. हालांकि, गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई. सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

रेलवे सीपीआरओ ने बताया कि फलकनुमा एक्सप्रेस पश्चिम बंगाल से शिकंदराबाद के लिए रवाना हुई थी. शुक्रवार सुबह 11.30 बजे तेलंगाना के नलगोंडा के पास पगडिपल्ली में ट्रेन में आग लग गई. देखते ही देखते आग तीन डिब्बों में फैल गई. आग के चलते S4, S5 और S6 डिब्बे जलकर खाक हो गए. आग लगने के बाद यात्रियों को तुरंत नीचे उतार लिया गया. अब उन्हें दूसरी ट्रेन से भेजा जा रहा है.

Advertisement

अभी ट्रेन में आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है. रेलवे ने जांच शुरू कर दी है. रेलवे की ओर से बताया गया कि हादसे में किसी की जान नहीं गई है. हादसे के वीडियो सामने आए हैं. इनमें देखा जा सकता है कि ट्रेन की बोगियां धू धू कर जल रही हैं.

Elite Institute

Related posts

सीएम नीतीश कुमार को तेजस्वी यादव का जवाब, कोरोना घोटाले की भविष्यवाणी जब हमने की थी, तो सीएम साहब ने नकार दिया था.. अब क्या कहना है ?

Bihar Now

एक बार फिर बिहार नाउ की खबर का असर, बंद के दौरान एंबुलेंस रोकने के मामले में 10 नामजद समेत 150 लोगों पर FIR दर्ज…

Bihar Now

तेजस्वी यादव पहुंचे ED ऑफिस, ED के सवालों से तेजस्वी करेंगे सामना…ऑफिस के बाहर समर्थकों का भारी हुजूम, तेजस्वी यादव जिंदाबाद के लिए नारे ….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो