Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

हिटलरशाही नहीं चली तो नीतीश शाही भी नहीं चलेगी, बिहार को तानाशाह से मुक्ति दिलाना BJP का लक्ष्य – सम्राट चौधरी…

Advertisement

बिहार विधान परिषद की तीसरे दिन की कार्यवाही शुरू होते ही विरोधी दल के सदस्यों ने तेजस्वी के इस्तीफे को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। इसी बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सम्राट चौधरी के पगड़ी को लेकर तंज किया।

जिसपर सम्राट ने भरी सदन में कह दिया कि जिस दिन आपको सीएम पद से हटाएंगे उस दिन पगड़ी उतरेगी। सदन के बाहर आने के बाद विरोधी दल के नेता सम्राट चौधरी ने कहा कि सरकार विपक्ष को डराने की कोशिश कर रही है लेकिन बीजेपी डरने वाली नहीं है।

Advertisement

सम्राट चौधरी ने कहा कि सदन में मुख्यमंत्री ने पूछा की मुरेठा बांधकर क्यों घूमते हैं, तो कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री पद से हटाने का संकल्प लिया है। जिस दिन नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद से हटाएंगे उस दिन ही पगड़ी खुलेगी।

उन्होंने कहा कि सरकार जिस तरह से विपक्ष को डराने और धमकाने का काम कर रही है वह अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन बीजेपी डरने वाली नही है। नीतीश कुमार को जब तक बिहार के सीएम पद से नहीं हटाएंगे, तबतक बीजेपी आराम से बैठने वाली नहीं है…

उन्होंने कहा कि बीजेपी सदन के अंदर अपने लिए नहीं बल्कि जनता के मुद्दे पर लड़ रही है। बिहार में शिक्षकों पर लाठियां बरसाई गईं, इसी मुद्दे को जब उठाया तो सरकार जवाब देने से भाग रही है लेकिन जब हिटलरशाही नहीं चली तो नीतीशशाही भी नहीं चलेगी। नीतीश कुमार जैसे तानाशाह से बिहार को मुक्ति दिलाना ही बीजेपी का एकमात्र लक्ष्य है।

बिहार में जबतक एनडीए की सरकार रही उसमें कोई चार्जशीटेड मंत्री नहीं रहता था लेकिन आज लिस्ट निकालकर देख लीजिए, पूरा गुंडों की सरकार है। नीतीश कुमार को हिम्मत नही है कि वे आरजेडी के खिलाफ कुछ बोल दें, दो मिनट में मुख्यमंत्री पद से हटा देगा…

Elite Institute

Related posts

Breaking : राजधानी पटना में सरेशाम करोड़ों की लूट, ज्वेलरी शॉप को अपराधियों ने बनाया निशाना… हाय रे सुशासन !…

Bihar Now

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तमाम नेताओं की अचानक क्यों बुलाई बैठक !….

Bihar Now

पिंजरे में बंद बार-बालाओं का होता रहा अश्लील डांस, कोरोना गाइडलाइन्स की उड़ी धज्जियां, जिम्मेदार कौन ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो