Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तमाम नेताओं की अचानक क्यों बुलाई बैठक !….

Advertisement

लोकसभा चुनाव के अभी चंद महीने बाकी हैं लेकिन इससे पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी के लिए कमर कसनी शुरू कर दी है .. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी पार्टी को जमीनी स्तर से मजबूत करने में जुट गए हैं।

नीतीश कुमार लगातार अपने पार्टी के नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेने में जुटे हुए हैं। ताकि उन्हें क्या मालूम चल सके कि बिहार की मूल समस्या क्या है और यहां की जनता सरकार से क्या चाहती है। यही वजह है कि सीएम अब पार्टी के पूर्व सांसदों, विधायकों और विधान पार्षदों से मिलने का निर्णय लिया है।

Advertisement

दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के सर्वमान्य नेता नीतीश कुमार ने यह फैसला किया है कि पार्टी के पूर्व सांसदों, विधायकों और विधान पार्षदों से मिलेंगे। सीएम से मुलाकात का सिलसिला रविवार से शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है। यह मुलाकात एक अन्य मार्ग में होगी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री इन नेताओं से ये फीडबैक लेंगे कि उनके इलाके में किस तरह का राजनीतिक माहौल है साथ ही साथ जदयू के संगठन की सक्रियता कैसी है। इसके अलावा केंद्र सरकार की नीतियों के बारे में लोगों का क्या कुछ विचार है इस पर भेज सीएम नीतीश कुमार अपने पार्टी नेताओं से फीडबैक लेंगे।

मालूम हो कि इस मुलाकात से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पार्टी के सांसद, राज्यसभा सदस्य, विधायक व विधान परिषद दोस्त से मिल चुके हैं। सीएम की यह मुलाकात 1टू 1 मोड में रही है। इस दौरान सीएम विकास से जुड़ी योजनाओं की गति को लेकर फीडबैक लिया था।

उन्होंने अपने नेताओं से या सूचना लिया था कि विकास वही जो योजनाएं सरकार द्वारा चलाई जा रही है उसमें कहीं कोई समस्या तो नहीं है क्या स्थानीय प्रशासन इसमें रुचि ले रहा है। इसके बाद अब सीएम नीतीश कुमार अपने पार्टी के पूर्व सांसद, विधायकों और विधान पार्षदों से मिलकर राजनीतिक परिवेश के बारे में जानकारी लेंगे।

Elite Institute

Related posts

कटिहार में दिनदहाड़े डकैती से हड़कंप, वारदात के दौरान फायरिंग व बमबाजी, अपराधियों ने शरीर से उतरवाए आभूषण…”सु”शासन पर सवाल ?…

Bihar Now

बिहार विधान परिषद में नवनिर्वाचित MLC ने ली शपथ … सभापति देवेश चंद्र ठाकुर ने दिलाई शपथ..

Bihar Now

पीएम के जन्मदिन पर हवन का आयोजन, दरभंगा MP ने की दीर्घायु होने की मंगलकामना…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो