Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पीएम के जन्मदिन पर हवन का आयोजन, दरभंगा MP ने की दीर्घायु होने की मंगलकामना…

Advertisement

आज दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 70वें जन्मदिवस के अवसर पर अपने दिल्ली स्थित आवास पर हवन, भजन कीर्तन व पूजा-पाठ का आयोजन किया। उन्होंने कहा कि मिथिला के विद्वान पंडितों द्वारा यशस्वी, तेजस्वी और ओजस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय  नरेन्द्र मोदी जी के दीर्घायु हेतु सुंदरकांड का पाठ किया गया।

सांसद  ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता है तथा उनका सम्पूर्ण जीवन जनसेवा और गरीब कल्याण को समर्पित रहा है, “चाहे वह देश के प्रधानसेवक व प्रधानमंत्री के रूप में हो या सामान्य व्यक्ति के रूप में” मोदी जी ने एक सेवक बनकर सिर्फ और सिर्फ जनसेवा का कार्य किया हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा के प्रहरी, मां भारती के सच्चे सपूत के रूप में मोदी जी राष्ट्रहित और जनहित को हमेशा सर्वोपरि रखते हुए 130 करोड़ देशवासियों के कल्याण हेतु दिन-रात कार्य कर रहे है, देश के प्रधानसेवक के रूप में आधुनिक भारत का निर्माण कर रहे है।

Advertisement

ठाकुर ने कहा कि जनसेवा को सर्वोपरि मानने वाले प्रधानमंत्री जी के जन्मदिवस पर उनकी सेवा भावना को ध्यान में रखते हुए विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  जे पी नड्डा जी के नेतृत्व में 14 सितंबर से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह का आयोजन किया गया है, जिसके तहत पार्टी कार्यकर्ताओं ने गरीबों, दिव्यांगों एवं जरूरतमंदों की सेवा करने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि मोदी जी नव भारत के विश्वकर्मा है, जो कि 130 करोड़ देशवासियों के सहयोग से भारत की दिशा और दशा बदलने हेतु कार्य कर रहे है तथा जनकल्याणकारी योजनाओं एवं अपने ऐतिहासिक फैसलों के माध्यम से इसे चरितार्थ भी कर रहे हैं।

सांसद गोपाल जी ठाकुर ने कहा कि आत्मनिर्भर भारत के प्रणेता के रूप में उन्होंने कोरोना जैसी आपदा को अवसर में बदलने का संकल्प लिया है ताकि आने वाले समय में देश गौरवशाली हो तथा 21वीं शताब्दी में विश्व का मार्गदर्शन करते हुए विश्व गुरु बने। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने एक कुशल प्रशासक के रूप में अपनी सभी जिम्मेदारी का ईमानदारी के साथ निर्वहन किया है जिसका परिणाम है कि आज देश का चौरतफा विकास हुआ है तथा अंत्योदय की परिकल्पना को ध्यान में रखकर, समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को मुख्य धारा में जोड़ने का कार्य किया हैं।

सांसद ने कहा कि मिथिला के केंद्र दरभंगा में प्रधानमंत्री मोदी जी ने एयरपोर्ट और एम्स देकर मिथिला के विकास में एक नया अध्याय लिखा है, जिसका लाभ पीढ़ी दर पीढ़ी मिथिलावासियों को मिलता रहेगा एवं मिथिलावसी मोदी जी के हमेशा आभारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि इसके साथ-साथ दो भाग में विभक्त मिथिला को कोसी रेल महासेतु बनाकर जोड़ने का कार्य किया है, जिसका कल दिनांक 18 सितंबर को उद्घाटन होगा।

विदित हो कि श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी ने अपने प्रधानमंत्रित्व काल दो भाग में विभक्त मिथिला को एन एच 57(कोसी महासेतु) से जोड़ने का कार्य किया था।

ठाकुर ने कहा देश के प्रधानमंत्री सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के मंत्र के साथ 130 करोड़ देशवासियों के कल्याण हेतु कृत संकल्पित है। उन्होंने कहा कि इस संकल्प को सिद्ध करने में प्रधानमंत्री जी के साथ केंद्रीय गृह मंत्री आदरणीय श्री अमित भाई शाह जी सहित अपना सम्पूर्ण योगदान दे रहे है।

Advertisement

Related posts

अंधाधुंध फायरिंग से समस्तीपुर में सनसनी,एक की मौत,दूसरा घायल…

Bihar Now

एक ही जिला , एक ही दिन, दो जांच केंद्र – कोरोना की रिपोर्ट एक केंद्र में नेगेटिव और दूसरे में पाज़िटिव…क्या जांच संख्या बढ़ाने के फेर में लोगों की जान के साथ हो रही है खिलवाड़ ?- तेजस्वी यादव…

Bihar Now

Breaking : RJD विधायक के कई ठिकानों पर CBI की रेड, विधायक के पति पर है कई गंभीर आरोप…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो