Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रराष्ट्रीय

जनता दरबार में शिकायत सुन गुस्से से लाल हुए CM नीतीश, अधिकारी को बुलाकर लगाई क्लास …. कहा – ये क्या हो रहा है, क्या चल रहा‌ है ?…

Advertisement

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनता दरबार कार्यक्रम में लोगों की शिकायत सुन रहे हैं ..इस दौरान सीएम कई विभागों से जुड़ी शिकायतों को सुन रहे हैं और उसका निपटारा भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम नीतीश के पास आज उनके ड्रीम प्रोजेक्ट नल जल योजना को लेकर एक शिकायत पहुंची जिसके बाद से हम पहले अच्छी तरह शिकायतों को सुनें उसके बाद इससे संबंधित अधिकारियों को बुलाकर जमकर क्लास लगाई हैहै..

सीएम नीतीश ने कटिहार से आए एक युवक की शिकायतों को पहले गौर से सुना उसके बाद अपने अधिकारियों को बुलाकर कहा कि – ये इधर आइए, इधर आइए। नल जल योजना का पंचायती वाला क्या कर रहा है। महापर्व छठ और दिवाली के टाइम भी पानी नहीं पीने लायक रहता है। ऐसे कैसे हो रहा है क्या चल रहा है..

Advertisement

जिसके बाद अधिकारी पहले सीएम की बातों को अच्छी तरह सुनते हुए नजर आए उसके बाद अधिकारी ने कहा कि – सर त्योहार के समय समस्या हो रही है। इसको ऊंचे ऊंचे स्तर पर देखना होगा। इस दौरान अधिकारी लगभग 2 बार फरियादी को इशारा करते हैं कि वह उनके पास चले लेकिन कागजात सीएम के हाथ में रहता है।इसलिए अधिकारी भी खड़े रहते हैं..

यही नहीं इसके बाद सीएम नीतीश कुमार आदेश देते हैं कि पीएचडी विभाग को फोन लगाया जाए। उसके बाद इधर जल नल जल योजना से संबंधित अधिकारी इशारा करते हैं पीएचडी विभाग के अधिकारी को किसी अब नीतीश कुमार उनको फोन कर रहे हैं और फोन उठाया जाए। उसके बाद भी हम उनको सारी बात बताते हैं और फिर इस मामले में तुरंत एक्शन लेने को कहते हैं।

Elite Institute

Related posts

समस्तीपुर में एक ही परिवार के 5 लोगों का फंदे से लटका मिला शव, आर्थिक तंगी से जूझ रहा था परिवार…

Bihar Now

नीतीश कुमार को किसने कहा पिछलग्गू,क्यों उठाए सिस्टम पर सवाल ?…

Bihar Now

“ICU” में बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था…7 दिनों तक इलाज के लिए भटकता रहा मरीज… तड़प-तड़प कर अस्पताल में एक प्रोफेसर ने तोड़ा दम,सुध लेने नहीं आए एक भी सीनियर डॉक्टर…दरभंगा आलाधिकारी से भी नहीं मिली किसी तरह की मदद – परिजन…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो