Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीबिहाररमतोराजनीतिराष्ट्रीय

लालू का लड़का तेजस्वी यादव 10वीं पास भी नहीं है, उसको CM बनना है इसकी चिंता लालू को है, MA पास करके आम आदमी का लड़का चपरासी नहीं बन पा रहा है, इसकी चिंता कौन करेगा: प्रशांत किशोर…

Advertisement

समस्तीपुर: जन सुराज पदयात्रा के दौरान सेंकड़ों लोगों को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि आप जिस विषय के ऊपर वोट करते हैं वो आपको देर ही सही, मगर मिलता जरूर है।

देखिए लालू यादव का लड़का तेजस्वी यादव, 10वीं पास नहीं है और उसको CM बनना है इसकी चिंता लालू को है और वहीं MA करके आपका लड़का चपरासी नहीं बन पा रहा है घर में बैठा हुआ है और आपको इसकी चिंता नहीं है। आप जाति का झंडा उठाए हैं आपको धर्म की चिंता है। आपको यहां से पाकिस्तान दिख रहा है मगर आपको अपने बच्चों की गरीबी, बेरोजगारी और लाचारी नहीं दिख रही है।

Advertisement

*आपने बोया बबूल है तो आम कहां से खाएंगे: प्रशांत किशोर*

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि मैं गांवों-प्रखंडों में जाकर हाथ जोड़कर लोगों को समझा रहा हूं कि आप अपना न सही अपने बच्चों के भविष्य के लिए सोचिए। अगर आप अपने बच्चों के भविष्य की चिंता नहीं करेंगे तो कोई नेता आपके बच्चों की चिंता नहीं करेगा। मैंने बहुत नेताओं के साथ काम किया है और उस दावे से बता सकता हूं कि अगर आप अपने बच्चों की चिंता नहीं करेगे तो कोई नेता कोई दल आपके बच्चों की चिंता नहीं करेगा।

1 किलो अनाज चोरी करके 4 किलो अनाज आपको राशन कार्ड के नाम पर मिलता है। वोट के महत्व को बताते हुए प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि आपने वोट दिया है जाति के नाम पर तो आपके जाति वाले नेता स्कॉर्पियो और हेलिकाप्टर पर बढ़िया कुर्ता-पायजामा पहन घूमता दिखता है। आप बिहार के लोग ने कभी पढ़ाई के नाम पर वोट नहीं दिया। आपने रोजी रोजगार के लिए वोट किया ही नहीं।

Elite Institute

Related posts

पटना जंक्शन पर ट्रेन में बम होने की सूचना से हड़कंप, स्टेशन पर सर्च ऑपरेशन शुरू…

Bihar Now

पिस्टल, देशी कट्टा और एक दर्जन कारतूस के साथ पांच युवक गिरफ्तार

Bihar Now

ट्रेलर आउट : रिश्ते के मर्म को प्रदर्शित करने वाली है प्रदीप सिंह की गौरव झा और देव सिंह स्टारर फिल्म देवरानी जेठानी 2…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो