Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने पर ललन सिंह का बड़ा बयान, कहा- ‘साजिश के तहत राहुल गांधी के साथ हुआ था अन्याय..

Advertisement

मोदी सरनेम केस में राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद इसको लेकर देश की सियासत गर्म हो गई है। पक्ष और विपक्ष के बीच एक दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का सिलसिला शुरू हो गया है। दिल्ली से पटना पहुंचे जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी के साथ अन्याय किया गया था लेकिन आखिरकार जीत न्याय की हो गई है।

लोकसभा के मानसून सत्र में शामिल होने के बाद पटना पहुंचे ललन सिंह ने इशारो-इशारों में बीजेपी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से साबित हो गया है कि अंत में न्याय की ही जीत होती है। राहुल गांधी के साथ साजिश के तहत अन्याय किया गया था लेकिन आज न्याय की जीत हो गई। उन्होंने कहा कि सजा पर रोक लगने के बाद लोकसभा अध्यक्ष ने जो आदेश दिया था उसे उन्हें वापस लेना होगा।

Advertisement

वहीं लोकसभा में दिल्ली चर्चा के दौरान अमित शाह और उनके बीच हुए आरोप-प्रत्यारोप के सवाल पर उन्होंने कहा कि अमित शाह ऐसे ही बोलते रहते हैं और जुमलेबाजी करते हैं लेकिन उनके जुमलेबाजी का कोई असर 2024 के चुनाव में नहीं होने जा रहा है। इस दौरान जब मीडियाकर्मियों ने ललन सिंह उनकी और अमित शाह के बीच हुए हॉट टॉक के बारे में पूछा तो वे उस सवाल को टाल गए।

Elite Institute

Related posts

Breaking : सहरसा में सरेशाम एक युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Now

बिहार में ” द कश्मीर फाइल्स” हुआ टैक्स फ्री, BJP विधायकों ने की थी मांग…

Bihar Now

सनकी पिता की करतूत !… पहले तीन बेटी और पत्नी की कर दी हत्या, फिर खुद को मौत के गले लगा लिया…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो