Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारराजनीतिराष्ट्रीय

चाणक्य आईएएस एकेडेमी की गया स्थित शाखा में सक्सेस गुरु एके मिश्रा का इंटरैक्टिव सेसन, इंटरैक्टिव सेशन में विद्यार्थियों में काफी उत्सुकता देखने को मिली…

Advertisement

गया : सिविल सेवा तैयारी के क्षेत्र में देश की अग्रतर संस्था, चाणक्य आईएएस एकेडेमी के फाउंडर व चेयरमैन सक्सेस गुरु A.K. मिश्रा सिविल सर्विस की कोचिंग के क्षेत्र में एक जाना-माना नाम है। वर्षों के अनुभव और दूसरों को सशक्त बनाने के जुनून के साथ उन्होंने अपने सेमिनारो, क्लास इंटरक्सन प्रोग्राम और काउंसेलिंग प्रोग्राम के माध्यम से कई व्यक्तियों के जीवन को बदला है।

चाणक्य आईएएस एकेडेमी के फाउंडर व चेयरमैन सक्सेस गुरु A.K. मिश्रा के गया स्थित शाखा मै हुए इंटरैक्टिव सेशन में विद्यार्थियों में काफी उत्सुकता देखने को मिली। इंटरैक्टिव सत्र का आयोजन ग्राउंड फ्लोर, नदी कैलाश चरण, बिसाइड चोपड़ा एजेंसी, रामेश्वर सिन्हा पथ साउथ ऑफ बिसर तालाब गया के पास स्थित शाखा पर किया गया।

Advertisement

इंटरेक्टिव सत्र में सक्सेस गुरु A.K. मिश्रा  ने कहा कि हर किसी में महानता हासिल करने की क्षमता होती है जरूरत है तो उसे जागृत करने की इस इंटरेक्टिव सत्र के माध्यम से मेरा लक्ष्य प्रतिभागियों को उनकी वास्तविक क्षमता से रूबरू कराना और उनके सपनों को वास्तविकता में बदलने के लिए आत्म-प्रेरणा लक्ष्य निर्धारण और चुनौतियों पर काबू पाने की क्षमता पर ध्यान देना है जिससे विद्यार्थियों के जीवन में सकारात्मक बदलाव आ सके।

सक्सेस गुरु AK मिश्रा के इंटरेक्टिव सेसन में उपस्थित छात्रों ने सिविल सेवा के लिए प्रेरित करने और आत्म-विश्वास से सराबोर करने की उनकी क्षमता के लिए काफी प्रशंसा की है और कहा कि यह कार्यक्रम सिविल सर्विस परीक्षा की तैयारी करने वाले अभ्यर्थियों के लिए काफी दुर्लभ अवसर है जिसने अनगिनत अभ्यर्थियों को उनकी सफलता की यात्रा में मार्गदर्शन दिया है।

ज्ञातव्य हो कि चाणक्या आईएएस एकेडमी के पटना में तीन ब्रांच बोरिंग कैनाल रोड, बोरिंग रोड चौराहा और राजा बाजार एवं बिहार में चौथी शाखा गया में खोली गई जो ग्राउंड फ्लोर, बढ़ी कैलाश चरण, बिसाइड चौपड़ा एजेंसी, रामेश्वर सिन्हा पथ, साउथ ऑफ बिसर तालाब गया के पास स्थित है, समेत देश के 16 राज्यों में 30 शाखाएं है। हाल ही में प्रकाशित 66वी बीपीएससी परीक्षा में संस्थान ने 138 छात्रों के चयन में अपनी प्रत्यक्ष भूमिका को निभाया है। विस्तृत निःशुल्क counselling के लिए छात्र 8929702344 पर कॉल कर सकते हैं।

Elite Institute

Related posts

Breaking: दरभंगा में डॉक्टर की लापरवाही से एक डिलीवरी मरीज और बच्चे की मौत, परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर किया जाम, आरोपी डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग ?…

Bihar Now

स्वास्थ्य विभाग की ओर से आयुष चिकित्सक के तमाम पदों के लिए परिणाम जारी, कुल 2901 अभ्यर्थियों का चयन…

Bihar Now

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद खास मंत्री पर सनसनीखेज आरोप… दरभंगा ट्रिपल हत्याकांड में बड़ा खुलासा, केस डायरी में पीड़ित परिवार के सदस्यों का फर्जी हस्ताक्षर , हत्या के आरोपी को मिल रहा संरक्षण – पीड़ित परिवार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो