Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद खास मंत्री पर सनसनीखेज आरोप… दरभंगा ट्रिपल हत्याकांड में बड़ा खुलासा, केस डायरी में पीड़ित परिवार के सदस्यों का फर्जी हस्ताक्षर , हत्या के आरोपी को मिल रहा संरक्षण – पीड़ित परिवार…

Advertisement

दरभंगा के नगर थाना क्षेत्र के जीएम रोड के बहुचर्चित हत्याकांड मामले में सनसनीखेज खुलासा सामने आया है.. इस घटना में एक ही परिवार के गर्भवती महिला सहित तीन लोगों की हत्या हो गई थी.. इस घटना के मुख्य आरोपी शिव कुमार झा जेल में है. लेकिन इस बीच पीड़ित परिवार के सदस्य निक्की ने सनसनीखेज खुलासा किया है..

इस घटना में बचे परिवार का एकमात्र सहारा निक्की ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद खास मंत्री सहित पूरे प्रशासनिक सिस्टम को कटघरे में खड़ा कर दिया है.. उन्होंने बगैर नाम लिए कहा कि आरोपी शिव कुमार झा को नीतीश कुमार के बेहद खास व सेंकेंड नीतीश कुमार का संरक्षण प्राप्त है.. जिसकी वजह से उसके केस डायरी को बिल्कुल हल्का कर दिया गया है..

Advertisement

निक्की ने दरभंगा पुलिस पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि केस डायरी में मेरा हस्ताक्षर बिल्कुल फर्जी है.. डायरी में तीन जगहों पर मेरी फर्जी हस्ताक्षर कर दी गई है.. और हमलोगों के दिए गए बयानों को भी हटा दिया गया है.. लगता है कि पुलिस हमको नहीं यानी पीड़ित परिवार को इंसाफ नहीं, बल्कि आरोपी को बेल जल्द दिलवाने के आमदा है…

निक्की ने कहा कि जिला प्रशासन ने अपराधियों का साथ दिया है। पीड़ित परिवार के बचे एकमात्र सदस्य निक्की ने ये आरोप दरभंगा जिला प्रशासन व पुलिस और नीतीश सरकार के एक मंत्री पर आरोप लगाया है..

केस डायरी जो बना है उसे देख लग रहा है की इस केस डायरी को प्रशासन ने नही बल्की मुख्य अभियुक्त ने बनाया हो।
ये उक्त बातें पीड़ित परिवार में एकमात्र बची सदस्य निक्की ने कही है..

निक्की के मुताबिक, इस केस डायरी में तीन जगह निक्की का हस्ताक्षर दिखता गया है और तीनो जगह अलग-अलग हस्ताक्षर है और तीनो जगह स्पेलिंग मिस्टेक भी है, जिसे देखकर यह स्पष्ट होता है की जिला प्रशासन को ही खरीद लिया गया है।

निक्की ने कहा कि उसके पास अब एकमात्र विकल्प बचा है और वो है शिवकुमार के गुंडे के हाथों मरने से अछा है की न्याय के लिए परिवार सहित अनशन करे और अनशन करते-करते मर जाए।

राजू सिंह, बिहार नाउ, दरभंगा

Related posts

मिथिला को एम्स देने के लिए पीएम, सीएम नीतीश कुमार और संजय झा को साधुवाद – जेडीयू

Bihar Now

Breaking : उपेंद्र कुशवाहा से मिलने पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, चल रही मीटिंग…

Bihar Now

Exclusive : बिहार में करोड़ों का घोटाला… स्वास्थ्य मंत्री के गृह जिले सिवान में एंबुलेंस घोटाला…नीतीश कुमार के करीबी व पूर्व मंत्री ने किया एंबुलेंस घोटाले का खुलासा, सीएम से पत्र लिखकर की निष्पक्ष जांच की मांग….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो