Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

बिहार में ” द कश्मीर फाइल्स” हुआ टैक्स फ्री, BJP विधायकों ने की थी मांग…

Advertisement

बॉलीवुड निर्देशक विवेक अग्निहोत्री द्वारा कश्मीरी पंडितों के विस्थापन पर बनाई गई फिल्म द कश्मीर फाइल्स खूब सुर्खियां बटोर रही है। 80 के दशक में कश्मीरी पंडितों पर घाटी में हुए हमले और उसके बाद उनके पलायन को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने द कश्मीर फाइल फिल्म बनाई है. विवेक अग्निहोत्री का दावा है कि इस फिल्म को दुनियाभर में सराहा जा रहा है. भारत में कई राज्य सरकारों ने इस फिल्म को टैक्स फ्री भी कर दिया है. अब बिहार सरकार ने भी द कश्मीर फाइल्स टैक्स फ्री कर दी है।

बिहार विधान परिषद में एमएलसी संजय मयूख ने यह मांग की। उन्होंने कहा कि इस फिल्म को टैक्स फ्री किया जाये। क्यों कि यह फिल्म कश्मीर के सच को बताता है।सच को वर्षों से दबाया गया था। कश्मीर के सच से बिहार के लोगों को रूबरू होना चाहिए। कई राज्यों ने इस फिल्म को टैक्स फ्री किया है। बिहार में इस फिल्म के लगे हुए 6 दिन बीत चुके हैं, बिहार में भी टैक्स फ्री होना चाहिए। इस मांग पर कई अन्य सदस्यों ने समर्थन किया। बीजेपी एमएलसी ने कहा कि हमने विप में डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद से यह मांग की। इसके बाद उन्होंने सदन में बताया कि सरकार इस पर विचार कर रही है.इसके सुखद परिणाम होंगे। बीजेपी एमएलसी डॉ. संजय मयूख ने बताया कि हमें लगता है कि आज ही सरकार द कश्मीर फाइल्स फिल्म को बिहार में भी टैक्स फ्री करने की घोषणा कर देगी

Advertisement

वहीं बिहार विधानसभा में भी भाजपा विधायकों ने इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की है। भाजपा की लगातार मांग के बाद डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने ट्वीट कर कहा कि द कश्मीर फाइल्स” राष्ट्रवाद से प्रेरित फिल्म है। इस फिल्म में कश्मीर के तत्कालीन हालात एवं यथार्थों का सटीक चित्रण है। इस यथार्थवादी स्थिति की जानकारी आम लोगों को सुगमता से होनी चाहिए। “द कश्मीर फाइल्स” पूरे बिहार प्रदेश में टैक्स फ्री होगी, ताकि आम लोग इस फिल्म को सहजता और सुविधा से देख सकेंगे।

Related posts

रमेश रंजन अमर रहे के गूजंते नारों के बीच शहीद रमेश का पार्थिव शरीर पहुंचा पैतृक गांव, गांव पहुंचते ही नहीं थम रहे आंसुओं की सैलाब !

Bihar Now

नीतीश के सम्मेलन के दौरान लगाए जा रहे थे नीतीश मुर्दाबाद के नारे …

Bihar Now

पटना में सड़क पर संग्राम, परिक्षार्थियों को पुलिस ने दौड़ा दौड़ा कर की पिटाई…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो