Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

JDU के पूर्व नेता के घर छापेमारी, हथियार-कारतूस मिले, ड्रग्स भी बरामद, पार्टी का झंडा लगा गाड़ी भी जब्त…

Advertisement

अररिया: फारबिसगंज थाने की पुलिस ने हरिपुर वार्ड संख्या एक में जेडीयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष मो. मुबारक के घर छापेमारी कर भारी मात्रा में हथियार,कारतूस, खोखा, ब्राउन शुगर, विदेशी शराब समेत अन्य सामान बरामद किया है.

पुलिसिया कार्रवाई के दौरान मो. मुबारक फरार हो गया. मौके से उसके नाबालिग भतीजे के पास से पुलिस ने लोडेड कट्टा बरामद किया है. एक कार भी जब्त की गई है जिस पर जेडीयू का झंडा लगा है. पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार (9 अगस्त) को की.

Advertisement

छापेमारी में एक कट्टा, एक पिस्टल, एक बंदूक, 13 जिंदा कारतूस, 11 फायर किया हुआ खोखा, 345 ग्राम ब्राउन शुगर, एक बोतल विदेशी शराब, तीन मोबाइल, कई सिम कार्ड, सात एटीएम कार्ड, 15 हजार विदेशी म्यांमार की मुद्रा, दो बाइक, एक कार को बरामद किया गया है. पुलिस ने मो. मुबारक के नाबालिग भतीजे को पकड़ा है.

बताया गया कि फरार आरोपित मो. मुबारक 2020 तक जेडीयू में फारबिसगंज अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष पद पर था. वर्तमान में वह किसी पद पर नहीं हैं. पुलिसिया कार्रवाई के बाद जिले के जेडीयू नेताओं ने उसके वर्तमान समय में प्राथमिक सदस्य होने से भी इनकार किया…

Elite Institute

Related posts

Breaking : कांग्रेस नेता गणेश ठाकुर का निधन, “बूस्टर डोज” लेने के चंद मिनटों के बाद अचानक हुई मौत…. इलाके में छाया मातम…

Bihar Now

पोषण पर जागरूकता बढ़ाने के लिए आम लोगों के मोबाइल पर भेजे जाएंगे SMS…

Bihar Now

Big Breaking : परीक्षा देकर लौट रही 4 छात्राओं की मौत, कई घायल..दर्दनाक हादसे से इलाके में कोहराम, आक्रोशित लोगों का हंगामा जारी !..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो