Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

गोलियों की तड़तड़ाहट से सहमा CM का गृह जिला, वार्ड पार्षद के भांजे सहित दो लोगों को अपराधियों ने मारी गोली…

Advertisement

नालंदा में शनिवार की देर शाम अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से हिलसा शहर का काजी बाजार मोहल्ला थर्रा उठा है. गोलियों की तड़तड़ाहट से वार्ड पार्षद का भांजा समेत दो लोगों को गोली लगने का बात सामने आया है. जिसमें एक व्यक्ति विकास कुमार गंभीर रूप से ज़ख्मी हुआ है जिसे आनन फानन में बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है, जबकि एक अन्य घायल युवक निजी अस्पताल में जाकर इलाज चल रहा है.

घायल की पहचान काजी बाजार मोहल्ला निवासी दयानन्द प्रसाद के 18 वर्षीय पुत्र विकास कुमार उर्फ हरेराम के रूप में किया गया है. वहीं दूसरे युवक की पहचान अभी नहीं हो पाई है. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बीते दो दिनों से असमाजिक तत्वों के द्वारा रात में रुक रुककर गोलीबारी की जा रही थी शनिवार की देर शाम पुनः अंधाधुंध गोली चलने लगी गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका दहल गया. गोलीबारी के दौरान बाजार से घर जा रहा नगर परिषद हिलसा के वार्ड संख्या 19 के पार्षद रूनी देवी का भांजा विकास कुमार उर्फ हरेराम के पैर में गोली लग गई . गोली लगने के बाद वे जमीन पर गिर गया और लोगों के बीच अफरातफरी का माहौल बन गया. आनन फानन में लोगो के द्वारा विकास को इलाज के लिए हिलसा अनुमंडलीय अस्पताल में लाकर भर्ती कराया जहां चिकित्सक ने नाजुक हालत देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

Advertisement

वही घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुची और मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है. फिलहाल घटना का कारण पता नहीं चल पाया है. घटना की खबर सुन मुख्य पार्षद धनंजय कुमार अस्पताल पहुच घायल युवक का हालचाल जाना और प्रशासन से कार्रवाई की मांग किया…

Related posts

भाजपा का 9 साल बेमिसाल, देश की जनता बदहाल… JDU का बीजेपी पर जोरदार हमला…

Bihar Now

“हिंदुस्तान की नींव पर हो रहा हमला… BJP इतिहास खत्म करना चाहती है, हम उसे बचाना चाहते हैं… “2024” का रण लड़ेंगे एक साथ”… किसने क्या कहा ?..

Bihar Now

दरभंगा के चनौर गांव पहुंचे मदन मोहन झा, मृतक केशव चौधरी के परिजनों से की मुलाकात, कहा – दोषियों पर किसी सूरत में हो उचित कार्रवाई…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो