Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पटना के PMCH में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन भवन का छज्जा गिरा… हादसे में मजदूर की मौत, अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी का माहौल ….

Advertisement

पटना: राजधानी पटना से बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है. पीएमसीएच अस्पताल परिसर में बड़ा हादसा हुआ है. में पीएमसीएच में निर्माण कार्य के दौरान भवन का छज्जा गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई.

निर्माण कार्य में काफी संख्या में मजदूर लगे हुए हैं. कार्य के दौरान परिसर में निर्माणाधीन भवन का छज्जा अचानक गिर गया. इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई है.

Advertisement

बता दें की राजधानी पटना के पीएमसीएच में इन दिनों निर्माण कार्य चल रहा है. पुराने भवनों को तोड़कर नया भवन बनाया जा रहा है. मंगलवार को काम के दौरान दीवार का बड़ा का टुकड़ा मजदूर पर गिर गया.

जिससे दीवार में लगा रॉड मजदूर के शरीर में घुस गया. इस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक मजदूर का नाम मुकेश कुमार यादव है, जो समस्तीपुर जिले का रहने वाला था.

हादसे के बाद पीएमसीएच परिसर में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पीरबहोर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले भी पीएमसीएच में निर्माण कार्य के दौरान हादसा हुआ था. जिसमें कई लोग बाल बाल बचे थे. उसी कड़ी में आज पीएमसीएच में फिर से बड़ा हादसा हुआ है. इधर, शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है

Related posts

पत्रकार विमल यादव हत्याकांड का मुख्य शूटर अर्जुन शर्मा गिरफ्तार…

Bihar Now

“मध-निषेध के लिए बिहार रोल मॉडल, पूरे देश में लागू होनी चाहिए शराबबंदी”

Bihar Now

मुख्यमंत्री की श्याम रजक को मंत्रिमंडल से हटाने की अनुशंसा पर राज्यपाल की मुहर

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो