Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

CM नीतीश के काफिले के लिए रोकी गई एम्बुलेंस…हलक में अटकी मरीजों की जान…रोते बिलखते रहे परिजन…”सु”शासन सरकार की ये कैसी प्रथा ?….

Advertisement

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा रहा है कि नीतीश के काफिले को जाने में कोई दिक्कत नहीं हो इसके लिए लोगों की जान तक दांव पर लगाई जा रही थी।

दरअसल, रविवार को गायघाट पुल से सीएम नीतीश का काफिला गुजर रहा था, इस दौरान सुरक्षा में तैनात पुलिस के जवानों ने गायघाट पुल पर ट्रैफिक को रोक दिया। इस दौरान वहां से गुजरने वाले कई एम्बुलेंस को भी रोक दिया गया।

Advertisement

जहां एक तरफ नीतीश कुमार जनता दरबार लगाकर लोगों की फरियाद सुनते है और उनकी समस्याओं को जल्द से जल्द निपटाने के लिए अधिकारियों को आदेश देते नजर आते है। उनसे मिलने दूर-दूर से फरियादी आते है और उन्हें सांतवना दी जाती है कि उनकी समस्या जल्द निपटा दी जाएगी। लेकिन नीतीश के काफिले को गुजरने में कोई दिक्कत न हो इसके लिए एम्बुलेंस को रोक दिया गया और नीतीश खामोश रहें…

मुख्यमंत्री के सामने लोगों की जिंदगी हारती नजर आई। एम्बुलेंस को रोकने पर मरीज के परिजन जाने देने का आग्रह करते रहे, रोते चिखते रहे पर उनकी फरियाद वहां सुनने वाला कोई नहीं था। जबकि देश में किसी भी हाल में एम्बुलेंस को रोकने का प्रावधान नहीं है। इस दौरान लोगों ने भी नाराजगी जाहिर की और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Related posts

JDU विधायक का विवादित बयान… कहा – नीतीश कुमार का विरोध करने वालों का काट देंगे गला…

Bihar Now

…जब एक DM उतरे खेत के पानी में और करने लगे धान की रोपाई…

Bihar Now

पावर स्टार पवन सिंह और चाँदनी सिंह का नया सावन गीत “भोले भंडारी” रिलीज के साथ वायरल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो