Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पति के घर से निकालने की शिकायत सुनते ही मुख्यमंत्री ने‌ अधिकारी को बुलाया …कहां – लड़की कम उम्र की है,पति घर से निकाल दिया है … तुरंत दिखवाइए …

Advertisement

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनता के दरबार में हाजिर होकर फरियादियों की शिकायत सुने. नीतीश कुमार शिकायत सुनकर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए.

सहरसा से आई एक महिला फरियादी की शिकायत सुनकर सीएम नीतीश ने गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव को तलब किया. डॉ. एस सिद्धार्थ मुख्यमंत्री के पास पहुंचे. मुख्यमंत्री ने कहा कि देखिए…यह बच्ची है. इसका पति इसको घर से निकाल दिया है. इसे एक बच्ची भी है. दिखवाइए इसको. देखिए कितना कम उम्र है इसका. इसकी मदद करवाइए. मुख्यमंत्री के आदेश पर गृह विभाग के एसीएस ने कहा कि इस मामले को तुरंत दिखवाते हैं.

Advertisement

किशनगंज से आये एक फरियादी की शिकायत सुनकर मुख्यमंत्री ने फोन लगाने को कहा. फोन लगाने वाला कर्मी परेशान, आखिर किसे लगाएं फोन. तब सीएम नीतीश ने कहा कि माननीय मंत्री को लगाओ. बस क्या था.. मंत्री विजय चौधरी को फोन लगाया गया. मुख्यमंत्री ने पूछा कि किसे फोन लगाये…जवाब मिला..माननीय मंत्री विजय चौधरी जी को. इसके बाद नीतीश कुमार ने कहा कि..है,उनको लगा दिए, इस विभाग के यही मंत्री हैं ? उधर से मंत्री विजय चौधरी भी हंसने लगे.

फिर गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव को फोन लगाया गया. दरअसल, किशनगंज से एये एक फरियादी ने मुख्यमंत्री से 2021 में दर्ज केस में कोई कार्रवाई नहीं होने की शिकायत दर्ज कराई । इसी पर नीतीश कुमार ने फोन लगाने को कहा.

Related posts

बीजेपी किसान मोर्चा की बैठक,प्रदेश उपाधयक्ष ने कांग्रेस पर साधा निशाना…

Bihar Now

न्याय को ठगना नरेंद्र मोदी के लिए मुमकीन नहीं, PM पर कांग्रेस का हमला …

Bihar Now

शहरी जलापूर्त्ति योजना की प्रगति असंतोषजनक – DM

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो