Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर उनके उम्र का असर, बोलना कुछ चाहतें हैं बोल कुछ और देते हैं… नीतीश पर “PK” का हमला…

Advertisement

मुजफ्फरपुर: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जनता दरबार के दौरान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि वो बातों को भूल रहे हैं। इसी क्रम में जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने नीतीश और तेजस्वी यादव के विकास के दावों की पोल खोलते हुए कहा कि इन नेताओं से आप कोई अपेक्षा न करें।

नीतीश कुमार को अगर ध्यान से देखिएगा तो पता चलेगा कि उनपर उम्र का असर हो गया है। पिछले एक साल की उनकी पुरानी स्पीच उठाकर देख लीजिए आपको पता चल जाएगा कि वो हर बात को जलेबी की तरह घुमाते रहते हैं। बोलना कुछ चाहते हैं बोल कुछ और जाते हैं। आपने कभी नीतीश कुमार को किसी फैक्ट्री बनाने को लेकर चर्चा करते सुना?

Advertisement

नीतीश कुमार के लिए आज चर्चा का विषय क्या है? उनके लिए आज चर्चा का विषय है कि धरती का नाश होने वाला है। मोबाइल का उपयोग करने से लोग पागल हो रहे हैं। क्या यही नीतीश कुमार का काम है? नीतीश कुमार क्या साइकोलोजिस्ट हैं या मनोवैज्ञानिक हैं?

बिहार की जनता ने जो काम नीतीश कुमार को दिया है वो तो ये कर नहीं रहे बाकी बेकार की चीजों में इनका ध्यान रहता है। दुनिया कितने दिनों तक रहेगी कब खत्म हो जाएगी इस पर बात करते हैं।
मुजफ्फरपुर में जन संवाद के दौरान प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि प्रशांत किशोर ने कहा कि इन नेताओं से आप क्या अपेक्षा करते हैं? बिहार में जो आदमी शर्ट के ऊपर गंजी पहन लिया तो लोगों को लगता है कि वही जमीनी नेता है।

भले उसको भाषा और विषय का ज्ञान न हो। कोई पढ़ा-लिखा आ जाए तो हम और आप बात करते हैं कि ये बिहार में नहीं चलेगा। आज देश में भष्टाचार कहां नहीं है? नेता कहां झूठ नहीं बोल रहे हैं? इसके बावजूद आज बिहार जैसी भयावह स्थिति देश के किसी दूसरे राज्य में नहीं है।

Related posts

बिहार को बंगाल की राह पर ले जा रही सरकार,जंगलराज की गिरफ्त में नीतीश सरकार – विजय सिन्हा

Bihar Now

Breaking : दरभंगा में सरेशाम एक शख्स को बदमाशों ने मारी गोली, हालत नाज़ुक, सवालों के घेरे में पुलिस की मुस्तैदी ?..

Bihar Now

राज्यसभा सांसद अमर सिंह का निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो