Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारराजनीतिराष्ट्रीय

बिहार को बंगाल की राह पर ले जा रही सरकार,जंगलराज की गिरफ्त में नीतीश सरकार – विजय सिन्हा

Advertisement

पटना‌ : बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने राज्य में चल रहे हत्याओं का दौर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि सरकार बिहार को भी बंगाल के राह पर लेकर चल रही है।यदि थोड़ी भी नैतिकता बची है तो राज्य सरकार को तुरंत गद्दी छोड़ देना चाहिए।

सिन्हा ने कहा कि पिछले कुछ दिन से राज्य में चल रहे हत्याओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रतिदिन लगभग 10 व्यक्ति अपराधियों की गोली से मारे जा रहे हैं। समस्तीपुर, सीतामढ़ी, मोतिहारी, बाँका पूर्णिया, छपरा और शेखपुरा में आज लोगों की हत्या हुई है। कुल वारदातों से तो ऐसा प्रतीत हो रहा है कि राज्य में शासन प्रशासन नाम की कोई चीज़ नहीं है।

Advertisement

सिन्हा ने कहा कि गृह विभाग मुख्यमंत्री के जिम्मे हैं। उन्होंने पिछले कुछ दिनों में हुई दर्जनों हत्या का कोई संज्ञान नहीं लिया है। प्रशासन अथवा पुलिस के अधिकारियों से इन मामलों पर कोई बैठक नहीं की गई है। राजधानी पटना में सरेआम हो रही हत्या को भी पुलिस रोक नहीं पा रही है। हरके हत्या के बाद पुलिस का बयान आता है कि जाँच जारी है।

सिन्हा ने कहा कि राजद के साथ जब भी सरकार बनती है तो राज्य में अपराधी बेलगाम हो जाते हैं। पुलिस का भय नहीं रहता है। निर्भीक होकर वे हत्या की वारदात को अंजाम देते हैं। राज्य एक बार फिर जंगलराज की गिरफ्त में पहुँच गया है। इस बुरे दौर से निकलने के लिए राज्य की जनता परेशान है।

सिन्हा ने कहा कि भाजपा इनके जंगलराज को उखाड़ फेकने के लिए संकल्पित है। राज्य की जनता के सहयोग से इनको सत्ता से बाहर किया जाएगा।

Elite Institute

Related posts

गंगा स्नान करने के दौरान डूबने से एक युवक की मौत, इलाके में मातम सा माहौल…

Bihar Now

Breaking : मुजफ्फरपुर में भीषण आग…एक बच्ची की मौत,एक की हालत गंभीर…मचा कोहराम..

Bihar Now

पंचायत के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट,कई राउंड हवा फायरिंग, कई लोग घायल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो