Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

I.N.D.I.A गठबंधन की दिल्ली में होने वाली कोर्डिनेशन कमिटी की बैठक में शामिल नहीं होंगे ललन सिंह…

Advertisement

पटना : भाजपा विरोधी विपक्षी पार्टियों के इंडिया गठबंधन (इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस) के 14 सदस्यीय कोर्डिनेशन कमिटी की पहली बैठक 13 सितंबर को दिल्ली में होने जा रही है.

एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार के आवास पर ये बैठक होगी. इस बीच बड़ी सामने आ रही है. इस कोर्डिनेशन कमेटी के सदस्य और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह बैठक में शामिल नहीं होंगे. हालांकि बिहार से तेजस्वी यादव भी इस कमेटी के सदस्य हैं. वे बैठक में शामिल होने के लिए आज ही दिल्ली रवाना हो गये.

Advertisement

जेडीयू सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि ललन सिंह बैठक में शामिल नहीं होंगे. पार्टी के नेता कह रहे हैं कि उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष की तबीयत खराब है. इसलिए वे बैठक में शामिल नहीं हो रहे हैं. लेकिन सियासी गलियारे में कई तरह की चर्चा हो रही है.

ललन सिंह एक दिन पहले तक पार्टी के कार्यक्रमों में शामिल हो रहे थे. 10 सितंबर को वे नालंदा में पार्टी के सम्मेलन में शामिल हुए थे. उसमें उन्होंने लंबा-चौड़ा भाषण भी दिया था और कहीं बीमार नहीं दिख रहे थे. पार्टी ने अचानक से कहा है कि ललन सिंह बीमार हैं.

सियासी गलियारे में चर्चा है कि बिहार में लोकसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे पर जेडीयू और राजद के बीच बात बन नहीं रही है. देश भर की बात कर रहे नीतीश और तेजस्वी को सबसे पहले अपने राज्य में गठबंधन में सीटों का बंटवारा करना होगा. इस पर कोई चर्चा ही नहीं हो रही है.

हालांकि गठबंधन में शामिल पार्टियों ने दावा ठोंकना शुरू कर दिया है. कांग्रेस ने लोकसभा की 10 सीटों पर दावा ठोंक दिया है. वहीं, माले ने 5 सीटों की मांग की है. कुछ दिन पहले बिहार आये सीपीआई के राष्ट्रीय सचिव अतुल कुमार अंजान ने कहा था कि बिहार की 5 सीटों पर उनकी पार्टी की स्थिति मजबूत है.

Related posts

तेजस्वी यादव को सम्राट की खुली चुनौती !… “लालू परिवार चुनाव लड़ने का सीट बताएं, वहीं से चुनाव हराऊंगा” …

Bihar Now

शिवहर में भारत बंद के दौरान अनोखा प्रर्दशन, बैलगाड़ी पर चढ़ कर विरोध प्रदर्शन…

Bihar Now

बिहार मे बहार है,अपराधियों की जय जयकार है !

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो