Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीयहॉलीवुड

शिवहर में भारत बंद के दौरान अनोखा प्रर्दशन, बैलगाड़ी पर चढ़ कर विरोध प्रदर्शन…

Advertisement

शिवहर में केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों ने आज भारत बंद का ऐलान किया है इसका असर भी देखने को मिल रहा है जगह-जगह सड़कें जाम की जा रही है और भारत बंद को सफल बनाया जा रहा है वहीं राजनीतिक पार्टियों ने भी इसमें समर्थन देते हुए भारत बंद को सफल बनाने में जुटे हुए हैं..

महागठबंधन के कार्यकर्ता सुबह से ही बंद को सफल बनाने में जुटे हुए हैं जिले के जीरो माइल चौक पर चारों तरफ से राजद कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं वही एनएच 104NH को भी राजद विधायक चेतन आनंद खुद बैलगाड़ी पर बैठकर सड़क जाम कर दिया और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

Advertisement

राजद विधायक ने कहा कि आधुनिक मोदी राज ब्रिटिश राज के बराबर है.मोदी सरकार किसानों को कॉर्पोरेट के हवाले करना चाहती है. उन्होंने कहा कि केंद्र की वर्तमान मोदी सरकार देश के चंद बड़े पूंजीपतियों की सरकार है।जिसमें बीमा कंपनियों, टेलीकॉम ,एयरपोर्ट ,रेलवे ,भवन निर्माण, खाद्यान्न, पावर सेक्टर, कमाऊ कल कारखानों को बीमारू बताकर अपने खास पूजी पतियों ,उद्योगपतियों के हाथ बेचने के बाद अब हमारे जल, जमीन और जंगल बेचने की तैयारी में है।

Related posts

बाल बाल बचे मोतिहारी के DM व SP… एक्सिडेंट में डीएम के ड्राइवर सहित दो जवान घायल…

Bihar Now

पुलिस की मौजूदगी में रणक्षेत्र में तब्दील हुआ पूरा इलाका, जमीनी विवाद को लेकर हुई थी दो पक्षों में झड़प

Bihar Now

बीआरबीसीएल की नई पहल,एक कदम उज्ज्वल भविष्य की ओर… नैगम सामाजिक दायित्व के तहत हो रहा है बालिका सशक्तिकरण अभियान का आयोजन…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो