Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीयहॉलीवुड

Big Breaking : दरभंगा में हथियार के बल दिनदहाड़े करोड़ों की डकैती, ढ़कोसला साबित हुआ पुलिस के मुस्तैदी का दावा ?…

Advertisement

बिहार में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं.. आए दिन बड़ी वारदात को अंजाम देने से अपराधी गुरेज नहीं कर रहा है.. इसी बीच एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है.. बड़ी खबर दरभंगा से आ रही है जहां सरेआम दिन के तकरीबन 10 बजे अपराधियों ने हथियार के बदौलत एक ज्वेलर्स शॉप में डकैती को अंजाम दिया है..

दरभंगा शहर का सबसे अति व्यस्त बिजनेस का इलाका नगर थाना स्थित बड़ा बाजार में अपराधियों ने एक अलंकार ज्वेलर्स में सुबह 10 बजे करोड़ों की ज्वेलर्स लूटकर चलते बना. जानकारी के मुताबिक ज्वेलर्स शॉप के मालिक के मुताबिक, सुबह 10 बजे 5 की संख्या में हथियार लेकर कुछ लोग दूकान पर पहुंचे , जिसके बाद लूट पाट की घटना को अंजाम देकर फायरिंग करते हुए फरार होने में कामयाब रहा..

Advertisement

वहीं वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच कर तफ्तीश में जुट गई है हालांकि घटना के बाद से इलाके में पूरी तरह बिजनेसमैन में दहशत फैल गई है..पुलिस ने मौके से कई गोलियों के खोखा भी बरामद किया है..

सुबह-सुबह अतिव्यस्त इलाके में हथियार के बदौलत लूटकर फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो जाना अपने आप में एक सवाल है ?.. हमेशा से उस्तादी का दावा करने वाली दरभंगा पुलिस पर एक बार फिर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं ?… क्या कर रही थी दरभंगा पुलिस ?.. अपराधियों में खाकी का खौफ क्यों खत्म होता जा रहा है ?…

राजू सिंह, बिहार नाउ, दरभंगा

 

Related posts

RJD का होगा विस्तार !… LJD का आज RJD में विलय, तेजस्वी यादव की मौजूदगी में होगा मर्जर

Bihar Now

जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष का क्षेत्र दौरा, ढोल नगाड़ों के साथ कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

Bihar Now

संकल्प बदलाव का, लेकिन शुरुआत ही विद्रोह से… सीटों के ऐलान के साथ मुकेश सहनी का सियासी ड्रामा ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो