Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Agency NewsHeadlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष का क्षेत्र दौरा, ढोल नगाड़ों के साथ कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

Advertisement

आत्मानंद सिंह,बिहार नाउ, लखीसराय

लखीसराय : मुंगेर सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह एक दिवसीय दौरे पर लखीसराय पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। सांसद ललन सिंह जन संवाद कार्यक्रम में भाग लेने रामपुर गांव पहुंचे लोगों ने सांसद का ढोल -नगाडे एवं हाथी -घोडे से स्वागत किया। सांसद ने रामपुर गांव स्थित सुप्रसिद्ध श्री गोबिंद बाबा मंदिर में पूजा अर्चना किया।

Advertisement

इसके बाद सांसद ने रामपुर गांव स्थित गोबिंद बाबा मंदिर परिसर में आयोजित जन संवाद कार्यक्रम में भाग लेकर लोगों की समस्याओं से रूबरू हुए। इस मौके पर सांसद ललन सिंह ने कहा कि एक सेवक के रूप में जब तक राजनीति में रहेंगे जनता की सेवा करते रहेंगे। सांसद ललन सिंह ने कहा कि वो अपने आप को कभी भी नेता नहीं मानते हैं बल्कि जनता का सेवक मानते हैं। मंच से सांसद ललन सिंह ने जन संवाद में ग्रामीणों की मांग को चुनाव के बाद पूरा करने का वचन दिया।

 

 

Related posts

कुर्सी पर बैठे हैं बिहार के शिक्षा मंत्री विजय चौधरी, जमीन पर जिला शिक्षा पदाधिकारी !… टीईटी प्रारंभिक शिक्षक संघ ने जताई घोर आपत्ति, शिक्षा मंत्री को DEO से माफी मांगने की मांग की..

Bihar Now

सघन मिशन इंद्रधनुष 2.0 अभियान के दूसरे चरण में शत प्रतिशत लक्ष्य हासिल…

Bihar Now

तेजस्वी यादव का अबतक का सबसे बड़ा अटैक, नीतीश सरकार को बताया कोरोना..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो