Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Agency NewsHeadlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

तेजस्वी के’ जन विश्वास यात्रा ‘ का पूर्व निर्धारित कार्यक्रम संशोधित — यात्रा से भाजपा नेताओं की बढ़ी बेचैनी…

Advertisement

पटना : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के “जन विश्वास यात्रा” के प्रति लोगों के जबरदस्त उत्साह और भागीदारी को देखते हुए पूर्व निर्धारित कार्यक्रम को संशोधित किया गया है। उक्त जानकारी देते हुए राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि इस यात्रा के शेड्यूल में एक दिन की और वृद्धि करते हुए अब यह यात्रा 28 फरवरी के बदले 29 फरवरी को पुरी होगी।

संशोधित कार्यक्रम की जानकारी देते हुए चित्तरंजन गगन ने बताया कि पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार तेजस्वी को 26 फरवरी को बांका में रात्रि विश्राम करना था। पर अब संशोधित कार्यक्रम के अनुसार वे 26 फरवरी को कटिहार में हीं रात्रि विश्राम करेंगे और 27 फरवरी को कटिहार से हीं आगे की यात्रा शुरू करेंगे। 27 फरवरी को कटिहार, कोढ़ा, कुर्सेला, नवगछिया, भागलपुर,रजौन, बांका, इंग्लिश मोड़, अमरपुर, असरगंज मोड़, संग्रामपुर मोड़, जमुई, लखीसराय,सूर्यगढा होते हुए रात्रि विश्राम मुंगेर में करेंगे..

Advertisement

28 फरवरी को मुंगेर से यात्रा प्रारम्भ कर भगत सिंह चौक, श्रीकृष्ण सेतु , खगड़िया बस स्टैंड, महेशखूंट,करुआ मोड़,पतरघट होते हुए मधेपुरा में रात्रि विश्राम करेंगे।

अगले दिन 29 फरवरी को मधेपुरा से यात्रा की शुरुआत कर वैजनाथपुर, सहरसा, सिमरी बख्तियारपुर, सोनबरसा, मानसी, साहेबपुरकमाल, बलिया, बेगुसराय, बरौनी जिरोमाईल, मोकामा, बाढ़, बख्तियारपुर, फतुहां होते हुए पटना वापस लौट जाएंगे।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि इस यात्रा में स्वस्फूर्त ढंग से जिस प्रकार सभी वर्गों, समुदायों और सभी आयु वर्गों विशेषकर युवाओं और महिलाओं की भागीदारी जिस बड़ी संख्या में हो रही है ।और निर्धारित समय से सात – सात घंटे बिलम्ब से पहुंचने के बाद भी दो-दो बजे रात तक लोग तेजस्वी को अपना आशीर्वाद और प्यार देने के लिए सड़क किनारे प्रतिक्षा कर रहे हैं ।

इससे भाजपा जबरदस्त रुप से बेचैन हो गई है और आनन-फानन में प्रधानमंत्री, गृहमंत्री , प्रतिरक्षा मंत्री के साथ हीं राष्ट्रीय अध्यक्ष को बिहार में सभा करने के लिए बुलाया गया है।

तेजस्वी ने राजनीति का एजेंडा हीं बदल दिया है। उन्होंने नकारात्मक राजनीति से अलग हटकर नौकरी, रोजगार, अस्पताल, शिक्षा जैसे आम लोगों से जुड़े हुए बुनियादी आवश्यकताओं के साथ हीं विकास और विश्वास को राजनीतिक विमर्श के एजेंडे को लोगों के बीच ले जाने का काम किया है।

राजद प्रवक्ता ने बताया कि 20 फरवरी से ‘जन विश्वास यात्रा’ पर निकले तेजस्वी अबतक राज्य के 26 जिलों में 2100 किलोमीटर से ज्यादा की यात्रा पुरी कर चुके हैं ।

Related posts

प्रशासनिक महकमे में बड़ा फेरबदल… 14 थानाध्यक्ष का तबादला, SSP ने जारी किए आदेश… क्या लग पाएगा अपराध पर अंकुश ?

Bihar Now

आरा में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस पर बयान बदलने का परिजन ने लगाया आरोप, सड़क जाम कर की नारेबाजी…

Bihar Now

डिप्टी सीएम सुशील मोदी को कांग्रेस MLC प्रेम चंद्र मिश्रा ने भेजा लीगल नोटिस, कांग्रेस MLC के खिलाफ किया था ट्वीट…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो