Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने बी आई ए के नव निर्वाचित अध्यक्ष केसरी को बधाई–शुभकामनाएं दी…

Advertisement

बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष चुने जाने पर केपीएस केसरी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने उपाध्यक्ष पद के दोनों पद पर चुने गए नरेंद्र कुमार और सीए आशीष रहतोगी को भी बधाई दी।

चौबे ने केपीएस केसरी को बधाई देते हुए कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि आपके नेतृत्व में चुने गए नए कार्य समिति के सभी लोग आपके नेतृत्व में बिहार को भारत के औद्योगिक मानचित्र पर प्रतिष्ठा दिलाने के लिए अपना महत्वपूर्ण योगदान देंगे।

Advertisement

बिहार के औद्योगिक विकास में बिहार सरकार एवं भारत सरकार को आपके द्वारा दिए गए सुझाव और सलाह से बहुत मदद मिलेगी। बी आई ए के सामूहिक सक्षम अध्ययन व शोध और आपके अनुभव का फायदा बिहार के औद्योगीकरण को अवश्य होगा।

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह विधायक डॉ आलोक रंजन, बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह विधायक नितिन नवीन, विधायक संजीव चौरसिया, पूर्व विधायक मिथिलेश तिवारी, बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पूर्व कोषाध्यक्ष मनीष तिवारी, कोशी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के महासचिव विवेक विशाल, कोशी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष अर्जुन दहलान, कहलगांव के भाजपा नेता  दिलीप मिश्रा और भाजपा नेता वेद प्रकाश सहित अन्य लोगों ने भी केपीएस केसरी के साथ संपूर्ण नवनिर्वाचित कार्यसमिति को अपनी बधाई देते हुए आशा व्यक्त की है कि इनके नेतृत्व में बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन बिहार के औद्योगीकरण की दिशा में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगी।

 

Related posts

बिहार विधानसभा में विधायकों की पिटाई मामले में DGP का बड़ा बयान…दोषी पुलिसकर्मी पर होगी कार्रवाई..

Bihar Now

भागलपुर के बाद बम धमाकों से दहला गोपालगंज, एक की मौत…एक गंभीर रूप से घायल, गोरखपुर रेफर…

Bihar Now

नीतीश कुमार के विशेष राज्य के दर्जे की मांग पर “PK” का तंज, कहा – मोदी के साथ थे तो मुंह नहीं खुला, महागठबंधन में जाते ही‌ फिर करने लगे मांग …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो