Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

मधुबनी में बैंक लूट की कोशिश, बैंक में घुसकर कर्मचारी को मारी गोली… भागने के दौरान ग्रामीणों के चढ़ गए 2 अपराधी…

Advertisement

मधुबनी में मंगलवार सुबह केनरा बैंक में खुलते ही लूटने की कोशिश हुई। सुबह साढ़े 10 बजे नकाब लगाए अपराधी बैंक में घुसे और ब्रांच मैनेजर के सिर पर पिस्टल तान दी। बदमाश लॉकर की चाबी मांग रहे थे। इसी बीच मैनेजर ने उसकी गन पकड़ ली।

बैंक के चपरासी संटू महतो ने बीच-बचाव की कोशिश की तो अपराधियों ने उसके पेट में गोली मार दी। बैंक स्टाफ को भारी पड़ता देख अपराधी मौके पर ही अपनी पिस्टल और बाइक छोड़कर पैदल भागने लगे।

Advertisement

स्थानीय लोगों ने बताया कि 5 अपराधी बैंक लूटने की नीयत से आए थे। जिनमें से 3 अंदर घुसे, जबकि दो बाहर थे। अफरा-तफरी के बीच बैंक में दाखिल एक अपराधी बाहर खड़े अपने दो साथियों के साथ बाइक से भाग गया, जबकि दो बदमाश पैदल ही भागने लगे।

लोगों ने उनका पीछा किया। इस बीच पुलिस भी आई गई और कुछ दूरी पर भाग रहे अपराधियों को ने दोनों की पिटाई भी कर दी। पकड़ लिया।

घटना रहिका थाना क्षेत्र कपलेश्वर की है। जहां केनरा बैंक के ककरौल शाखा में लूटपाट की कोशिश थी ।

बैंक में घुसते ही अपराधियों ने सीसीटीवी के तार काट दिए । फिर ब्रांच मैनेजर के केबिन में गए और उन पर पिस्टल तान दी। अपराधियों ने करीब 7 मिनट तक उपद्रव मचाया।

इस दौरान चपरासी संटू महतो ने एक अपराधी को पीछे से पकड़ लिया, जिस पर दूसरे अपराधी ने चपरासी को गोली मार दी। गोलीबारी में चपरासी घायल हो गया…

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना रहिका थाने को दी। थाना बैंक से तीन किमी की दूरी पर है। शाखा से निकले दोनों अपराधी रहिका थाने की ओर ही भाग रहे थे। दोनों रामपुर कब्रिस्तान में छिप गए।

पीछे से पुलिस और ग्रामीण भी आ रहे थे। अंत में दोनों गिरफ्तार हो गए। वहीं, तीन अपराधी ग्रामीण क्षेत्र की ओर फरार हो गए। सदर एसडीपीओ राजीव कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।

एसडीपीओ राजीव कुमार ने कहा कि दो अपराधियों को पकड़ लिया गया है। हथियार भी बरामद किए गए हैं। पूछताछ चल रही है। पांच अपराधी आए थे। बाकी भागे हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। एक बैंक के कर्मचारी घायल हैं, उनको इलाज के लिए भेजा गया है…

Related posts

BJP अब किसी को कंधे पर नहीं बैठाएगी, जेपी नड्डा के निशाने पर नीतीश, लालू पर भी बोला हमला…

Bihar Now

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला अस्पताल परिसर, एक महिला सहित दो लोग घायल.. PMCH परिसर पहुंची कई थानों की पुलिस…

Bihar Now

CM ने किया पटना के छठ घाटों का निरीक्षण, अधिकारियों को दिए कई निर्देश…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो