Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

दरभंगा में बड़ा हादसा !… तालाब में डूबने से दो लोगों की मौत, पुलिस ने शवों को भेजा डीएमसीएच…

Advertisement

दरभंगा : बिहार के दरभंगा में दो लोगों की डूबने से मौत हो गई। मामला बेनीपुर प्रखंड के बेलौन बगही गांव का है। यहां तालाब में डूबने से 50 वर्षीय छोटे मुखिया की मौत हो गई। बताया जाता है वह घर से निकला था फिर लौटकर नहीं आया।

काफी देर तक खोजबीन की गई कुछ पता नहीं चल सका। मौत की खबर मिलते ही घर मे कोहराम मच गया है। बताया जाता है मृतक अपने परिवार का एकमात्र कमाऊ बेटा था। मृतक अपने पीछे 3 बेटी, दो पुत्र और पत्नी छोड़ गए हैं। सभी परेशान है कि अब उनके आगे के दिन कैसे बीतेंगे।

Advertisement

रमौली पंचायत के मुखिया उगन झा ने बताया कि 50 वर्षीय छोटे मुखिया किसी काम के चलते घर से निकले। शाम तक घर नहीं लौटने पर खोजबीन की गई। काफी देर बाद खोजबीन के दौरान गांव के ही गहरे तालाब में छोटे मुखिया बहता शव दिखा।

तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर डीएमसीएच भेजा। मुखिया उगन झा ने बेनीपुर के सीओ से पीड़ित परिवार को अनुदान राशि मुहैया कराने की मांग की।

प्रभारी सीओ रविकांत कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। राजस्व कर्मी को भेजकर मामले की जांच कराई जा रही है। घटना की पुष्टि होने पर पीड़ित परिजन को शीघ्र ही राहत राशि मुहैया कराई जाएगी।

बताया जाता है कि छोटे मुखिया की मौत से उसका पूरा परिवार बेसहारा हो गया है। छोटे मुखिया अपने परिवार के अकेले कमाऊ सदस्य थे। पत्नी पुनिया देवी का रो-रोकर बुरा हाल है।

उधर, जमालपुर थाना क्षेत्र के चकला निवासी गुलाब राय के 35 वर्षीय पुत्र राम बाबू राय की मौत भी डूबने से हो गई। चकला चौर में उनकी डूबने से जान गई। देर शाम ग्रामीणों ने चौर से शव को बरामद कर लिया है।

स्थानीय लोगों से घटना की सूचना मिलने पर जमालपुर थाना की पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा बनाकर उसे पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। जमालपुर थानाध्यक्ष राज नंदन कुमार ने कहा कि इस घटना को लेकर केस दर्ज कर लिया गया है।

Related posts

…और तैयारियों की जरूरत थी मौजूदा हालात को निपटने के लिए – नगर आयुक्त,पटना

Bihar Now

बिहार में कोरोना से पहली मौत के बाद हरकत में आई सरकार,हाई लेवल मीटिंग जारी !…

Bihar Now

कोरोना को लेकर नीतीश सरकार का बड़ा फैसला… IGIMS पटना में सभी कोविड मरीज का होगा मुफ्त इलाज..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो