Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

दरभंगा में सरेराह फायरिंग, एक राहगीर सहित तीन लोगों को लगी गोली… जांच में जुटी पुलिस…

Advertisement

दरभंगा – जिले में इन दिनों अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। आये दिन अपराधी लूट, चोरी, छिनतई तथा गोलीबारी की घटना को अंजाम देते है। लेकिन पुलिस इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाने पर पूरी तरह से विफल साबित हो रही है।

ताजा मामला विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के कैदराबाद मुहल्ला स्थित दुर्गा मंदिर के पास आपसी वर्चस्व में हुई गोलीबारी में तीन लोग घायल हो गए। तीनों घायल को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही पुलिस मौके पर पहुंचकर दो बदमाश को गिरफ्तार किया है। तथा मौके से चार मोटरसाइकिल को भी बरामद किया है। वही कुछ लोगों का कहना है कि यह दो लोगों के बीच जमीन विवाद को लेकर इस तरह की घटना हुई हैं।

Advertisement

घायल लोगो मे विश्वविद्यालय थाना के सुंदरपुर निवासी महावीर ठाकुर का पुत्र नवल ठाकुर को डीएमसीएच ईलाज के लिए भेजा गया है। वहीं, छोटू यादव और तरुण पासवान कैदराबाद निवासी है। जिनका इलाज दरभंगा के निजी अस्पताल में चल रहा है।

उधर, घटना को देकर भाग रहे एक बदमाश सरवर आलम को स्थानीय लोगो ने पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे आनन-फानन में पुलिस इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया है। वहीं सूचना मिलते ही दरभंगा के वरीय पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। स्थानीय लोगों की माने तो 8 की संख्या में बदमाश मौके पर घटना को अंजाम देने पहुंचे थे।

वही घटना की सूचना मिलते ही मौके पर वरीय अधिकारी अपने दलबल के साथ पहुंचकर घटना छानबीन में जुट गए। वही घटना स्थल के एक घर के पास पुलिस ने छापेमारी कर एक अन्य बदमाश को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

वही डीएमसीएच में ईलाजरत सुंदरपुर निवासी नवल कुमार ठाकुर का कहना की मेरा दुकान नाका नंबर दो के पास है। मां दुर्गा का मंदिर पर पूजा कर उसी गली से हम अपने घर लौट रहे थे। उसी दौरान दो लोगों के बीच झगड़ा हो रही थी। हम झगड़ा को समझ नहीं पाए और चलते रह गए। इस बीच फायरिंग की आवाज सुनाई दी और एक गोली मेरे पांव में लग गई।

वही घायल छोटू यादव ने कहा कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त हम मंदिर में पूजा पर बैठे हुए थे। इस बीच कुछ लोग दौड़कर मंदिर पर आए और बोला की तरुण भैया के साथ कुछ लोगमारपीट कर रहे हैं।

तरुण  मंदिर संरक्षण परिषद के पदाधिकारी हैं। इसलिए हम लोग दौड़कर वहां पर गए। तो देखा कि वह बेहोशी की हालत में थे। हम लोगों ने जब इसका विरोध किया तो, बदमाश ने हमलोगों के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान हमारे पांव में गोली लग गई।

वहीं, इस मामले में वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने कहा कि कैदराबाद में गोलीबारी की घटना घटित हुईं है। जिसमें दो लोगों की गोली लगने की बात सामने आई है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मामले को शांत किया है।

वहीं उन्होंने बताया कि गोली चलाने वाले बदमाश को स्थानीय लोगों ने मारपीट किया है। जिसको इलाज के लिए डीएमसीएच भेजा गया है। वही उन्होंने कहा कि दो व्यक्ति की गोली मिलने की सूचना है। दोनों फिलहाल खतरे से बाहर है। घटना के पीछे के कारण अभी स्पष्ट नही हुआ है। पुलिस पदाधिकारी द्वारा अनुसंधान चल रहा है।

 

Related posts

बिहार सरकार को सनातन धर्म से एलर्जी है, इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा… सनातन का अपमान हिंदुस्तान नहीं सहेगा – अश्विनी चौबे, केंद्रीय मंत्री ….

Bihar Now

बिहार में बेखौफ अपराधी !… थाने को जलाने की कोशिश, पुलिस वालों को जिंदा जलाने की कोशिश…

Bihar Now

पटना के पॉश इलाके में दिनदहाड़े गैस वेंडर को मारी गोली, मौत… इलाके में सनसनी …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो