Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

दरभंगा में लूट के दौरान मर्डर कांड का उद्भेदन, दो आरोपी गिरफ्तार … लूटे गए आभूषण बरामद, 7 दिन बाद भी मुख्य आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर ?……

Advertisement

बड़ी खबर दरभंगा से सामने आ रही है जहां जिले के लक्ष्मी सागर में हुई लूट के दौरान हत्या मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है..

दरभंगा पुलिस को चंद दिनों के अंदर लूटे गए आभूषण एटीएम सहित कई अहम सुराग हाथ लगे हैं…इस मामले में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार किया है ,जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है…

Advertisement

जिला के सदर थाना क्षेत्र के लक्ष्मी सागर बैंकर्स कॉलोनी में 2 नवम्बर की रात हुए अवकाश प्राप्त जतिश चन्द्र मिश्र के घर भीषण डकैती सह हत्या के मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है।

सिटी एसपी सागर कुमार ने बताया कि इस घटना में को अंजाम पड़ोसी देश नेपाल से आये अपराधियों के साथ स्थानीय अपराधियों ने लाइनर और लुटे समान खपाने में साथ दिया था। इस घटना में शामिल दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने गिरफ्तार राजा कुमार के पास से लुटे गए 18 ग्राम सोना सहित चांदी का एक जोड़ा पायल और मोबाइल बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियो में एक नाबलिग है जबकि दूसरा शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के चुनाभठी निवासी जय किशुन प्रसाद का पुत्र राजा कुमार है।

जबकि नेपाल के डकैत पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस का दावा है कि नेपाल के पांच अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद सब कुछ सामने आ जायेगा।

CCTV ,टेक्निकल सेल और वैज्ञानिक अनुसंधान के तहत पुलिस अपराधियों तक पहुंच पाई है। हालांकि घटना में लुटे गए रुपये सहित कई सामान को पुलिस ने अब तक बरामद नहीं किया है।

 

Related posts

ये हत्या नहीं, “सु”शासन के हत्या की तस्वीरें हैं ?… गोपालगंज ट्रिपल मर्डर का मुख्य आरोपी 24 घंटे बाद भी पुलिस गिरफ्त से बाहर ?…

Bihar Now

पटना में मौसम का बदला मिजाज, झमाझम बारिश के साथ दिन की शुरुआत…

Bihar Now

अतिक्रमण हटवाने के दौरान पुलिस पर पथराव, थानाध्यक्ष के रवैये से लाल हुए DSP…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो