Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सासाराम हत्याकांड पर बनी फिल्म ‘डीएफओ’ का फर्स्टलुक जारी, आईएफएस अधिकारी की भूमिका में दिखे यश…

Advertisement

भोजपुरी सुपरस्टार यश कुमार की एक के बाद एक फिल्मों के फर्स्ट लुक आउट हो रहे हैं। अब उनकी नई फिल्म डीएफओ का फर्स्ट लुक जारी हुआ। इस फिल्म में यश कुमार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो फिल्म के फर्स्ट लुक में भी देखने को मिल रहा है।

इस फिल्म के निर्माता वेणुगोपाल के ठक्कर, अमित गुप्ता और अखिलेश सिंह हैं। फिल्म के लेखक निर्देशक अजय सिंह है और सह निर्माता विक्की यादव है। इस फिल्म के पोस्टर में यश कुमार की छवि बॉलीवुड फिल्मों के हीरो से काम नहीं लगती है। फिल्म डीएफओ संजय सिंह की कहानी से प्रेरित नजर आती है, जिसकी हत्या नक्सलियों द्वारा रोहतास में कर दी गई थी। मगर फिल्म मेकर्स की ओर से किसी ने इसकी पुष्टि नहीं की है और कहा है कि फिल्म की कहानी का यह संदर्भ नहीं है।।

Advertisement

वही फिल्म के फर्स्ट लुक को लेकर यश कुमार ने कहा कि डीएफओ एक बेहतरीन फिल्म होने वाली है। इसके लिए मैंने खूब तैयारी भी की थी। फिल्म की कहानी दर्शकों को रोमांच की ऊंचाइयों पर लेकर जाएगी। मैं खुद को लकी मानता हूं कि मुझे ऐसी स्क्रिप्ट के साथ काम करने का मौका मिला है। यह फिल्म अपने बिहार की माटी की है और इससे बिहार के लोग कनेक्ट कर पाएंगे।

फिल्म में बहुत कुछ ऐसा है जो दर्शकों के बीच उत्सुकता पैदा करेगी, लेकिन अभी उसे पर से पर्दा हटाना उचित नहीं होगा। लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि फिल्म डीएफओ हर किसी को देखना चाहिए। भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में ऐसी फिल्में एक ट्रेंड सेट करती हैं। मुझे भरोसा है कि हमारे दर्शकों को हमारी फिल्म पसंद आएगी और वह इसे खूब प्यार और आशीर्वाद देंगे।

गौरतलाप है कि कैप्टन वीडियो प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत और प्रोवाइड प्रोडक्शन की फिल्म डीएफओ में बेहतरीन संवाद और संगीत का भी समन्वय दर्शकों को देखने मिलेगा। संगीतकार साजन मिश्रा हैं। फिल्म के गीतकार शेखर मधुर और धर्म हिंदुस्तानी हैं। फिल्म के पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं।

डीओपी एस जहांगीर हैं। एक्शन मुकेश राठौर का है। कोरियोग्राफर प्रवीण सेलर है। जल्द इस फिल्म का ट्रेलर और रिलीज डेट भी अनाउंस किया जाएगा।

Related posts

रमेश रंजन अमर रहे के गूजंते नारों के बीच शहीद रमेश का पार्थिव शरीर पहुंचा पैतृक गांव, गांव पहुंचते ही नहीं थम रहे आंसुओं की सैलाब !

Bihar Now

रफ्तार का कहर, एक होमगार्ड जवान की सड़क दुर्घटना में मौके पर ही मौत…

Bihar Now

कांग्रेस नेता की हत्या के बाद बिहार कांग्रेस ने खड़े किए “सु”शासन पर सवाल !

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो