Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

रानी चटर्जी के साथ “बेटी हमारी अनमोल” लेकर आये हैं मुजफ्फरपुर के सूरज कुमार…

Advertisement

मशहूर धारावाहिक निर्माता राकेश पासवान के साथ बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के नयाटोला निवासी श्री राम चन्द्र प्रसाद सिंह के पुत्र सूरज कुमार, महिला सशक्तिकरण पर आधारित एक नया सीरियल लेकर आए है, जिसका नाम है “बेटी हमारी अनमोल “।

इस सीरियल में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की दमदार उपस्थिति देखने को मिलेगी। यह सीरियल पूरी तरह से महिला सशक्तिकरण का उदाहरण है, जिसमें मुख्य भूमिका में जूही असलम खान,रानी चटर्जी, प्रथम कुँवर, कपिल सोनू निभा रहे हैं। सूरज कुमार इस सीरियल के को- प्रोड्यूसर हैं।

Advertisement

सूरज कुमार ने इस सीरियल को लेकर बताया कि यह सीरियल बेहद शानदार होने वाला है। इसमें समाज की एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसकी शादी में बहुत सारी चुनौतियां आती हैं।कहानी ऐसी लड़की की है, जिसकी कद के कमी की वजह से समाज की प्रताड़ना झेलना पड़ता है।

सूरज कुमार ने आगे बताया कि इस सीरियल की कहानी आत्मविश्वास से भरी एक छोटे कद की लड़की की कहानी है, जो सभी को बेहद प्रेरित करेगी, उन्होंने बताया कि बतौर सह निर्माता इस प्रोजेक्ट को लेकर वो काफी उत्साहित है। “बेटी हमारी अनमोल” की अनमोल को समाज से बहुत ताने सुनने पड़ते हैं

लेकिन वह अपनी हिम्मत और जज्बे से समाज को एक नई दिशा और सोच देती है , यह धारावाहिक नजारा टीवी पर रात्रि 9 बजे सोमवार से शुक्रवार प्रसारित हो रहा है। उन्होंने बताया कि इस सीरियल की कहानी की कथा भूमि धनबाद है।

आपको बता दें कि इस धारावाहिक के क्रिएटिव डायरेक्टर राज शेखर हैं और प्रोजेक्ट हेड प्रवीण सिंह हैं, सूरज ने बताया कि वे राकेश पासवान से खासे प्रभावित थे, यही वजह है कि जब उन्हें उनके साथ काम करने का मौका मिला तो उन्होंने हां कर दिया और आज वह एक बेहतरीन सीरियल में एक साथ काम कर रहे हैं। सूरज मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं ,उन्होंने अपनी स्कूलिंग होली मिशन स्कूल से की है,और बीबीए एल एन मिश्रा कॉलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट मुजफ्फरपुर से किया है।

सूरज का मन फिल्मों में लगता था इसलिए वे राज शेखर के साथ मुंबई आ गए , जहां राजशेखर और प्रवीण सिंह ने उन्हें इस धारावाहिक से जुड़ने का प्रस्ताव दिया जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार कर लिया और इस शो का हिस्सा बने। एक को प्रोड्यूसर के तौर पर एक बेहतरीन शुरुआत करने के लिए सूरज, राकेश पासवान के आभारी हैं।

Related posts

जीतन राम मांझी 19 जून को जाएंगे दिल्ली, अमित शाह से करेंगे मुलाकात… NDA के साथ फिर होंगे मांझी !….

Bihar Now

ये कैसा स्वच्छता अभियान ?

Bihar Now

सीएम नीतीश कुमार ने विरोधियों पर जमकर साधा निशाना, कहा – कुछ लोग काम से नहीं, कमाई से रखते हैं मतलब…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो