Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

ये कैसा स्वच्छता अभियान ?

Advertisement

महज चंद घंटों में ही बदला शहर का नजारा…

हर चौक चौराहे पर दिखा कचरे का अंबार…

Darbhanga : इस वीडियो में दिख रहे कचरे का अंबार का यह नजारा बेता चौक स्थित आर बी मेमोरियल हॉस्पिटल के पास की है.यह वही जगह है ,जहां चंद घंटों पहले सेवा सप्ताह कार्यक्रम के तहत सांसद गोपाल जी ठाकुर ने यहां फैली गंदगी को सफाई किया था. लेकिन कुछ ही देर बाद यहां का नजारा बदल गया..

Advertisement

ये हाल सिर्फ बेता चौक की नहीं है ,बल्कि हर चौक चौराहों पर कमोबेश यही स्थिति दिखी .अब हम आपको एक और वीडियो दिखाते हैं ,जो इस बात की तस्दीक करता है कि स्वच्छता अभियान में आखिर सफाई कितनी हुई….

 

येवीडियो जिले के अल्लपट्टी चौक और दोनार चौक के बीच की है .इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस गंदगी को लगभग दो-तीन दिनों से साफ नहीं किया गया है .यही हाल जिले के अल्लपट्टी चौक, मेडिकल चौक ,लगभग पूरे शहर के हर चौक चौराहों की है… .

MP Darbhnaga
MP Darbhanga

आपको बता दूं पीएम मोदी के जन्मदिवस को खास अंदाज में मनाने को लेकर सेवा सप्ताह कार्यक्रम की शुरुआत की गई, जिसके तहत रविवार को सांसद गोपाल जी ठाकुर सहित बीजेपी के तमाम जिला के कार्यकर्ता ने इस कार्यक्रम के तहत आर बी मेमोरियल के निकट स्वच्छता अभियान चलाया और वहां फैली गंदगी को सफाई की ..यह रियेलिटी चेक शाम 4:00 बजे शहर के खास चौक चौराहों पर बिहार नाउ की ओर से की गई है..

सबसे बड़ा सवाल क्या दरभंगा में हुई स्वच्छता अभियान महज दिखावा था ?

राजू सिंह , बिहार नाउ, दरभंगा.

Related posts

देशगरीब सवर्णों को मिलता रहेगा 10% आरक्षण, EWS कोटे पर SC की मुहर…. मोदी सरकार की बड़ी जीत..

Bihar Now

CAA के खिलाफ मधुबनी में राजद का बंद, सैकड़ों की संख्या में सड़क पर उतरे समर्थक…

Bihar Now

दलों के दलदल से बाहर निकलकर अपने बच्चों के भविष्य के नाम पर वोट दीजिए, तभी बिहार में बदलाव होगा: प्रशांत किशोर

Bihar Now