Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

मोतिहारी में पुलिस एनकाउंटर में ढेर हुए डकैतों का है नेपाल कनेक्शन, तफ्तीश में जुटी पुलिस…

Advertisement

पटना : बिहार पुलिस आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है. हर तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं. मोतिहारी जिला के नेपाल से सटे सीमावर्ती थाना क्षेत्रों में लगातार डकैती की घटनाएं बढ़ गई थी. ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस के द्वारा दो टीमों का गठन किया गया.

पुलिस टीम के द्वारा लगातार जांच पड़ताल की जा रही थी. उसी कड़ी में डकैतों से भिड़ंत हुई. 2 डकैत मारे गए वहीं 3 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. वहीं कई घायल डकैत नेपाल की तरफ भाग निकले. रास्ते में काफी खून के धब्बे भी मिले हैं. पुलिस, डॉग स्क्वायड टीम की सहायता से उन डकैतों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

Advertisement

मौका-ए-वारदात से डकैती करने के सामान तथा हथियार बरामद किये गये है. एडीजी मुख्यालय जितेंद्र सिंह गंगवार ने बताया कि हालिया दिनों में डकैती की घटना नेपाल भारत सीमा क्षेत्र में बढ़ गई थी. जिसको देखते हुए पुलिस लगातार छानबीन कर रही थी. उसी दरमियान सीमावर्ती गांव पुनरहीया में पहुंचने पर लगभग 20 से 25 की संख्या में संदिग्ध व्यक्तियों को देखा गया. उन लोगों के द्वारा पुलिस को देखते बम से हमला किया गया तथा गोलियां चलाई गई, जिसका जवाब पुलिस की तरफ से भी दिया गया.

Elite Institute

Related posts

इस पिता के वेदना को सुनिए मंत्री जी… अस्पताल की लापरवाही ने ली बच्चे की जान…शव ले जाने के लिए एम्बुलेंस तो मुहैया करवाते मंत्री जी ?…

Bihar Now

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर विजय सिन्हा का प्रहार, कहा – मौत पर भी राजनीति कर रहे हैं ललन सिंह… मृतक के परिजनों को मिलेगा मुआवजा…

Bihar Now

DMCH परिसर में धरने पर बैठी बिहार राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो