Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यबिहारराजनीति

“झारखंड की जनता चाहती है नीतीश मॉडल”

Advertisement

रविवार युवा जदयू का एक दिवसीय जिला सम्मेलन स्थानीय आशा लता हॉल, सेक्टर 5 बोकारो में सम्पन्न हुवा। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि युवा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार उपस्थित हुए।

Advertisement

इस बात की जानकारी देते हुए युवा जद यू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा ने बताया कि सम्मेलन की अध्यक्षता युवा जदयू के बोकारो जिला अध्यक्ष चन्द्र भूषण सिंह एवं संचालन मुबारक अंसारी ने किया एवं सम्मेलन में विशिष्ट रूप से युवा जदयू के राष्ट्रीय महासचिव एवं कोषाध्यक्ष सह झारखण्ड प्रभारी कुणाल अग्रवाल उपस्थित थे ।

युवा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार ने कहा कि जदयू झारखण्ड के 81 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जदयू झारखण्ड में परिवर्तन के लिए चुनाव लड़ रही है, राज्य में जदयू पार्टी नए विकल्प के रूप में तेज़ी से उभर रही है.

राज्य में झारखण्ड मुक्ति मोर्चा, झारखण्ड विकास मोर्चा, एवं कांग्रेस पार्टी का इंजन फेल हो चुका है, बिहार के नीतीश मॉडल की चर्चा अब झारखण्ड में भी हो रही है, और लोग जदयू के तरफ आशा भरी निगाहों से देख रहे हैं। सम्पूर्ण देश में युवा मतदाताओं की संख्या बढ़ी है और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार जी का युवाओं के लिए लायी योजनाओं से युवाओं में जदयू की तरफ रुझान बढ़ा है।

युवा जदयू के प्रदेश प्रभारी कुणाल अग्रवाल ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशानुसार झारखण्ड के सभी जिलों को नशामुक्त करने के लिए युवा जदयू कार्यकर्ता आंदोलन कर रहे है, झारखण्ड प्रदेश में चल रहे जनभावना यात्रा में पूरे प्रदेश में अपार समर्थन प्राप्त हो रहा है।

सम्मेलन में युवा जदयू की राष्ट्रीय सचिव निशा कुमारी भगत, युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष निर्मल सिंह , युवा जदयू के प्रदेश प्रवक्ता सागर कुमार, युवा जदयू के प्रदेश प्रधान महासचिव कौशल कुमार, युवा जदयू के प्रदेश महासचिव विकास सिंह, युवा जदयू के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुमन पाण्डेय, मुकेश वाजपेयी एवं अन्य मुख्य रूप से उपस्थित थे ।

Related posts

अयोध्या हाइवे पर भीषण दुर्घटना, डबर डेकर बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 18 की मौत, 25 घायल..

Bihar Now

Breaking : तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर नहीं हुए हमले, एक बार फिर तमिलनाडु पुलिस ने बताया अफवाह … सहायता के लिए जारी किए मोबाइल नंबर…

Bihar Now

भागलपुर के नाथनगर में बम ब्लास्ट, 2 बच्चे घायल… मची अफरा-तफरी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो