Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

ललन‌ सिंह के बयान पर “PK” का तंज… कहा – मंत्री बनने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का उतारते थे आरती, अभी कमियां बता रहें हैं…

Advertisement

*मुजफ्फरपुर*: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का हाल ही में दिया बयान कि 2024 में बीजेपी की सरकार आई तो देश में नरेंद्र मोदी संविधान होगा, इन दिनों सुर्खियों में है।

जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने इस पर तंज कसते हुए कहा कि ललन सिंह का लोकसभा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति वक्तव्य सुन लीजिए, तो आपको लगेगा कि ये आदमी पहले आरती कर रहे थे, जब सरकार में थे, मंत्री बनना चाह रहे थे और आज इनको कमी दिख रही है।

Advertisement

वैसे भाजपा वालों के पास इस मुद्दे पर जवाब देने वालों की कमी नहीं है, लेकिन मैं बता दूं कि जरा ललन सिंह का पूर्व में लोकसभा और लोकसभा के बाहर प्रधानमंत्री के प्रति वक्तव्य को सुन लीजिए।

*गांव-गांव में बच्चा-बच्चा जानता है कि नीतीश को सिर्फ सीएम बनने से है मतलब: प्रशांत किशोर*

मुजफ्फरपुर के सकरा में जन संवाद के दौरान प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि आज की तारीख में नीतीश कुमार की एक ही प्राथमिकता रह गई है कि किसी प्रकार मुझे मुख्यमंत्री बनना है। मैं तो इतने दिनों से बिहार में चल रहा हूं।

गांव-गांव का बच्चा-बच्चा इस बात को समझ रहा है और कहता है कि नीतीश को सिर्फ मुख्यमंत्री बनने से मतलब है और वो बनने जो सहयोगी हैं वो ठीक है। जो सहयोगी नहीं हैं उनके शब्दों में उसे कोई ज्ञान नहीं है। क्योंकि बिहार में सिर्फ एक ही ज्ञानी बच गए हैं, वो हैं नीतीश कुमार।

इस बात को हमको मानना पड़ेगा कि कुर्सी पर बने रहने का उनको ज्ञान है। चाहे जनता का समर्थन हो या न हो, जनता उनको वोट करे या न करे। जनता चाहे वोट कांग्रेस, आरजेडी, भाजपा या निर्दलीय को करे, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही बनेंगे। इतना ज्ञान नीतीश कुमार को है।

Related posts

पत्रकार की हत्या के आक्रोश में उबल रहा बेगूसराय, शांति मार्च निकालते हुए सरकार से उचित मुआवजा सहित हत्यारे को फांसी की सजा दिलाने की मांग…. 8 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली ?…

Bihar Now

अतिक्रमण हटाने गए पुलिस का लोगों ने किया विरोध, पुलिस के द्वारा लाठीचार्ज में कई लोग घायल

Bihar Now

सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत, तीन जख्मी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो