Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

महमूद मियां की गाय” लेकर आ रहे हैं यश कुमार, फोटो हुआ वायरल…

Advertisement

कथा प्रधान फिल्मों को लेकर मशहूर अभिनेता यश कुमार की नई फिल्म “महमूद मियां की गाय” की शूटिंग शुरू हो गई है। श्री शांति मोशन पिक्चर्स प्रस्तुत इस फिल्म में यश कुमार महमूद की भूमिका में नजर आने वाले हैं जो इस फिल्म के वायरस पिक्चर से मालूम पड़ता है…

फिल्म का फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है, जिसमें यश कुमार कुर्ता दाढ़ी और टोपी के साथ नजर आ रहे हैं। इस लुक में वह बेहद अलग और नए अंदाज में नजर आ रहे हैं। साथ ही कुछ तस्वीरों में हुए क्लैप बोर्ड और गाय के साथ भी नजर आए हैं। फिल्म की कहानी क्या होगी अभी पता नहीं, लेकिन इतना कहा जा सकता है कि यश कुमार की अन्य फिल्मों की तरह यह फिल्म भी समाज को एक बड़ा संदेश देने वाली होगी।

Advertisement

इस फिल्म को लेकर यश कुमार ने कहा कि “महमूद मियां की गाय” मनोरंजन से भरपूर फिल्म होने वाली है। इसको लेकर हम सभी बहुत एक्साइटेड है और हम इस फिल्म में अपना हंड्रेड परसेंट दे रहे हैं। फिल्म के टाइटल को लेकर यश ने बताया कि हमारी फिल्म का टाइटल कहानी के हिसाब से ही लिया गया है, अभी फिल्म की कहानी बात नहीं सकता। लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि जब यह फिल्म रिलीज होगी तो मनोरंजन भरपूर देने वाली है। यश कुमार ने कहा कि मुझे अलग-अलग विषयों पर फिल्म करने में मजा आता है, मेरा मानना है कि मनोरंजन के साथ-साथ सिनेमा की सार्थकता को भी लेकर चला जाना चाहिए, जो आपको हमारी सभी फिल्मों में देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म के गाने और संवाद भी सुग्राही है। फिल्म एक्शन भी होगा, इमोशन भी होगा और अट्रैक्शन भी होगा।

आपको बता दें कि फिल्म “महमूद मियां की गाय” के निर्माता यश कुमार, वेद तिवारी, मनीष जैन और अशोक पांडेय हैं। इस फिल्म के निर्देशक अजय कुमार सिंह है, जबकि डीओपी जहांगीर सैय्यद और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। फिल्म में यश कुमार के साथ जोया खान, अनूप खान, धाम वर्मा, विद्या सिंह, संगीता राय, प्रेम दुबे, अजय सूर्यवंशी और सचिन श्रीवास्तव मुख्य भूमिका में होंगे।

Related posts

छठ पूजा को लेकर प्रशासनिक व राजनीतिक हस्तक्षेप का गिरिराज सिंह का विरोध, लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल पालन करने की अपील…

Bihar Now

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी अपराधी बम-बम महतो…

Bihar Now

तेजस्वी यादव का शायराना अंदाज में नीतीश पर हमला…”शतरंज में वजीर और जिंदगी में जमीर” अगर मर जाए तो खेल खत्म समझो

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो